+

क्या पत्नी से अलग हुए रैपर बादशाह, खतरे में है शादी?

बॉलिवुड सिंगर, रैपर बादशाह और उनकी वाइफ के बीच दूरियां बढ़ने की खबरें आ रही हैं।
क्या पत्नी से अलग हुए रैपर बादशाह, खतरे में है शादी?
बॉलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। सिंगर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खासा चर्चा में बने हुए हैं। खबर है कि बादशाह की शादीशुदा जिंदगी कि कुछ ठीक नहीं चल रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बादशाह और उनकी वाइफ जैसमिन के बीच कुछ वक्त से दूरियां बढ़ गई हैं। दोनों के अलग रहने के सवाल पर सोर्स ने बताया कि लॉकडाउन का वक्त से ही जैस्मिन पंजाब में रुकी हैं।


वहीं एक और सोर्स का कहना है कि ये मियां-बीवी के बीच की लड़ाई है और मामला जल्दी सुलट जाएगा। हर किसी की जिंदगी में उतार-चढ़ाव होते हैं। बादशाह से बात करने की कोशिश की लेकिन उनकी तरफ से कोई बयान नहीं मिल सका। वैसे भी बादशाह बेहद प्राइवेट इंसान हैं और अपनी पर्सनल लाइफ डिसकस नहीं करते हैं।


आपको बता दें, बादशाह ने इस बारे में अब तक कोई टिप्पणी नहीं की है। खैर रैपर के बारे में ये तो सभी जानते हैं कि वो एक बेहद ही प्राइवेट तरह के व्यक्ति हैं। वो अपने गानों में महज अपने बीते हुए कल के बारे में बात करते हैं। लेकिन वो अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में कभी चर्चा नहीं करते हैं। 


बादशाह और जैस्मिन के एक बेटी है जिसका नाम ग्रेस मसीह सिंह है। बेटी का जन्म 11 जनवरी 2017 को हुआ था। बादशाह ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 'कूल इक्वल' के नाम से की थी लेकिन कुछ वक्त बाद नाम बदलकर 'बादशाह' कर लिया। 2006 में वह हनी सिंह के साथ आए थे। बादशाह का यूथ्स के बीच जबरदस्त क्रेज है।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram