+

गन्ने के खेत में उगा रहे थे गांजा, पुलिस ने मारा छापा, 6000 पौधे किये जब्त

गांजा उत्पादकों की तलाशी अभियान के हिस्से के रूप में, कर्नाटक के कलबुरगी जिले में पुलिस ने गन्ने के खेतों में छापा मारा जहां गांजा चोरी-छिपे उगाया गया था और गांजा के 6,000 से अधिक पौधों को जब्त किया गया।
गन्ने के खेत में उगा रहे थे गांजा, पुलिस ने मारा छापा, 6000 पौधे किये जब्त
गांजा उत्पादकों की तलाशी अभियान के हिस्से के रूप में, कर्नाटक के कलबुरगी जिले में पुलिस ने गन्ने के खेतों में छापा मारा जहां गांजा चोरी-छिपे उगाया गया था और गांजा के 6,000 से अधिक पौधों को जब्त किया गया। बेंगलुरु पुलिस ने एक महीने पहले एक शीप फार्म से 1,350 किलो गांजा जब्त किया था।
आपको बता दें कि कलबुरगी बेंगलुरु से 626 किलोमीटर दूर है। पुलिस इस क्षेत्र के दोनों मालिकों की तलाश कर रही है, जहां गांजा कथित रूप से उगाया गया था, इनके नाम हनुमंत राया नायक और भीमा राया नायक हैं, जो अपने खेतों पर छापा मारने जाने के बाद से फरार हैं। पुलिस ने कहा कि कलबुरगी तेलंगाना और महाराष्ट्र के साथ सीमा साझा करती है,  ड्रग तस्करों के लिए यहां से छिपने और परिवहन करने के लिए आदर्श विकल्प बनाती है।


कलबुरगी पुलिस अधीक्षक सिमी मरियम जॉर्ज ने एक एजेंसी से बात करते हुए कहा कि यह क्षेत्र वन क्षेत्र के बीच में स्थित है और केवल एक पतला सा रास्ता इस क्षेत्र की ओर जाता है। उन्होंने कहा, आसपास के सभी खेत में गन्ने उगाते हैं और इस तरह से, इतने सालों में उनके बुरे काम को छुपाया गया था। उन्होंने कहा कि जिला पुलिस ने जिले भर में ऐसे लोगों पर नकेल कसने के लिए और सूचना एकत्र करने के लिए हर पुलिस उपाधीक्षक के अधीन जिले भर में विशेष दस्तों का गठन किया है।

facebook twitter instagram