+

फैन ने अभिषेक को बताया अमिताभ बच्चन से बेहतर एक्टर, जूनियर बी ने दिया ये जवाब

अभिषेक बच्चन को एक यूजर ने ट्वीट कर उन्हें उनके पिता और सदी की महानायक अमिताभ बच्चन से बेहतर एक्टर बताया, जिसके बाद उन्होंने जूनियर बी ने यूजर को धन्यवाद करते हुए शानदार जवाब दिया।
फैन ने अभिषेक को बताया अमिताभ बच्चन से बेहतर एक्टर, जूनियर बी ने दिया ये जवाब
'जूनियर बी' यानी बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अभिषेक का नाम उन सितारों में भी शुमार है, जो ट्रोल्स को इग्नोर नहीं करते बल्कि प्यार से बोलती बंद करते हैं। हालांकि अभिषेक अपने फैन्स पर सोशल मीडिया के माध्यम से प्यार भी लुटाते नजर आते हैं। इस बीच अभिषेक अपने एक सोशल मीडिया रिप्लाई के चलते चर्चा में हैं।


 हाल में एक यूजर ने ट्वीट कर उन्हें उनके पिता और सदी की महानायक अमिताभ बच्चन से बेहतर एक्टर बताया, जिसके बाद उन्होंने जूनियर बी ने यूजर को धन्यवाद करते हुए शानदार जवाब दिया। 

अभिषेक बच्चन को कई बार ट्रोल कर सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि उन्हें फिल्मों में काम उनके पिता यानी अमिताभ बच्चन की वजह से मिल रहा है. लोग अभिषेक की एक्टिंग और फिल्मों को अमिताभ से मापते हैं। हाल ही में वह फिल्म 'द बिग बुल' में नजर आए, जिसके लिए उनकी काफी सराहना भी हुई। हाल ही में एक यूजर ने उनको अमिताभ से बेहतर बताया है तो एक्टर रिप्लाई किया।


एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'बिग बुल को देखकर मुझे लगता है कि जब अभिनय की बात आती है तो आप बिग बी से बेहतर है। धन्य गुरु भाई'। इस तरह से यूजर ने अभिषेक की तारीफ की है, लेकिन अभिषेक ने इसका जवाब अपने ही अंदाज में दिया है। 


अभिषेक ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'आपकी तारीफ के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद सर. लेकिन से बेहतर कोई नहीं, कोई नहीं हो सकता। अभिषेक के इस रिप्लाई ने हर किसी का दिल जीत लिया है। फैंस अभिषेक बच्चन की काफी तारीफ कर रहे हैं। वैसे कई ऐसे मौके आए हैं जब अभिषेक ने खुलकर अपने पिता की तारीफ की है.। आपको बता दें कि फिल्म ‘द बिग बुल’ में उन्होंने स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता का किरदार निभाया था। जिसमें अभिषेक के काम की काफी तारीफ की जा रही है।
facebook twitter instagram