महाराष्ट्र चुनाव: शरद पवार बोले- भाजपा के पास सभी प्रश्नों का एक ही उत्तर है अनुच्छेद 370

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार ने कहा कि केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा के पास सभी प्रश्नों का एक ही उत्तर है "जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को वापस लेना।" प्रदेश में 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान के दौरान एक रैली को संबोधित करते हुए पवार ने मंगलवार को कहा, "चूंकि भाजपा के पास कोई भी ठोस काम दिखाने के लिए नहीं है और इसलिए वह जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने की बीन बजा रही है। जब इसे वापस लिया गया तो कश्मीर में कुछ लोगों ने इसका विरोध किया।"

शरद पवार ने कहा, "कांग्रेस ने इस प्रस्ताव का समर्थन किया और कहा कि वहां के लोगों को विश्वास में लिया जाए।" पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, "इससे (निरस्त किये जाने पर) हम लोग भी खुश हैं। कोई शिकायत नहीं है। मैंने सार्वजनिक तौर पर इसे समर्थन दिये जाने की घोषणा की थी लेकिन उन्होंने (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह) मेरी राय पर सवाल खड़े किये।" उन्होंने कहा कि भाजपा को अपने प्रचार अभियान के केंद्र में अनुच्छेद 370 को रखने की बजाए लोगों यह बताना चाहिए कि पांच साल के कार्यकाल में उनकी क्या उपलब्धि रही है। 

विधानसभा चुनाव 2019: शरद पवार बोले- महाराष्ट्र के लोग बदलाव चाहते हैं

Tags : Narendra Modi,कांग्रेस,Congress,नरेंद्र मोदी,राहुल गांधी,Rahul Gandhi,punjabkesri ,Sharad Pawar,elections,Maharashtra,BJP,Nationalist Congress Party,Jammu and Kashmir Withdrawal,Center