+

यूट्यूबर राहुल वोहरा की हालत गंभीर, सरकार से अच्छे इलाज की कर रहे थे माँग

पिछले एक हफ़्ते से राहुल हॉस्पिटल में एडमिट है उन्होंने कल फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की। राहुल ने फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि अगर उन्हें अच्छा इलाज मिला होता तो वह अपनी जान भी बचा लेते।
यूट्यूबर राहुल वोहरा की हालत गंभीर, सरकार से अच्छे इलाज की कर रहे थे माँग
हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फेमस यूट्यूब की डेथ की  खबर सामने आई थी। जिसका नाम राहुल वोहरा।  राहुल वोहरा दिल्ली के काफी पॉपुलर वीडियो क्रिएटर है। जो काफी समय से कोरोना से संक्रमित थे। राहुल ने फेसबुक पर अपनी बिगड़ती हालत के बारे में जानकारी देते हुए पोस्ट किया और इलाज के लिए अनुरोध करते रहे। 


पिछले एक हफ़्ते से राहुल हॉस्पिटल में एडमिट है उन्होंने कल सोशल मीडिया एप्लिकेशन फेसबुक पर एक ऐसी पोस्ट शेयर की। राहुल ने फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि अगर उन्हें अच्छा इलाज मिला होता तो वह अपनी जान भी बचा लेते। राहुल ने अपने पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को भी टैग किया और कहा कि वह जल्द ही जन्म लेंगे और अच्छा काम करेंगे। अब मैं हिम्मत हार चुका हूं ।


इससे 5 दिन पहले राहुल ने फेसबुक पर पोस्ट किया था कि मुझे बिस्तर नहीं मिल रहा है। राहुल ने बताया कि मैं 4 दिनों से अस्पताल में भर्ती हूं, लेकिन कोई सुधार नहीं हुआ। राहुल ने बताया था कि यहां कोई देखने वाला नहीं है और मेरा ऑक्सीजन स्तर गिर रहा है। राहुल ने पूछा था कि क्या एक और अच्छा अस्पताल है जहां ऑक्सीजन और बेड मिल सकते हैं। राहुल को दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ राहुल ने कहा कि उन्हें अच्छा इलाज नहीं मिल रहा है। 


जिसके बाद राहुल वोहरा की पत्नी ज्योति तिवारी ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर ये साफ़ किया की उनके पति राहुल की मृत्यु नहीं हुए है वो एक दम सही है। ऐसी खबरें न फैलाए। राहुल की पोस्ट के बाद अब उनकी पत्नी का ये पोस्ट भी वायरल हो रहा है।  बता दें कि राहुल पारिवारिक और सामाजिक मुद्दों पर यूट्यूब वीडियो बनाते थे, जिसे लोग बहुत पसंद करते हैं। फेसबुक पर राहुल के लगभग 2 मिलियन फॉलोअर हैं, जबकि यूट्यूब के 1 मिलियन से ज्यादा हैं।
facebook twitter instagram