+

रिटायर नौसेना अधिकारी ने राज्यपाल से मुलाकत के बाद कहा- अब मैं BJP और RSS के साथ जुड़ गया हूं

नौसेना अधिकारी ने कहा कि मै अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से जुड़ गया हू।
रिटायर नौसेना अधिकारी ने राज्यपाल से मुलाकत के बाद कहा- अब मैं BJP और RSS के साथ जुड़ गया हूं
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को सोशल मीडिया पर कथित तौर पर साझा करने के लिए शिवसेना के छह कथित कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट किये जाने के मामले को लेकर मंगलवार को नौसेना के सेवानिवृत्त अधिकारी मदन शर्मा ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। 


इसके बाद नौसेना अधिकारी ने कहा कि मै अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से जुड़ गया हू।  अब हम किसी भी तरह की कोई गुंडागर्दी नहीं होने देंगे। मदन शर्मा ने कहा कि सरकार ने आश्वासन दिया कि वह मेरे ज्ञापन पर कार्रवाई करेंगे। 


उन्होंने कहा कि मैंने मांग की है कि राज्य सरकार को बर्खास्त किया जाए और  राष्ट्रपति शासन लगाया जाए। उन्होंने आश्वासन दिया कि वह केंद्र से बात करेंगे। 
बता दें कि कुछ दिन पहले रिटायर सैनिक के द्वारा फॉरवर्ड किये गए कार्टून में शिवसेना की हिंदुत्व की छवि को लेकर उद्धव ठाकरे पर तंज कसा गया है। 


कार्टून में भगवा रंग के कपड़े में उद्धव ठाकरे को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार सफेद रंग का कपड़ा पहनाते दिखाई दे रहे हैं। इसी कार्टून को लेकर सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा के साथ शिवसेना कार्यकतार्ओं ने मारपीट की। 

राज्यसभा में सदस्यों ने ऑनलाइन रमी पर खेल पर जताई चिंता, उठी प्रतिबंध करने की मांग


facebook twitter