+

सोनाक्षी सिन्हा ने पूरा किया अपना सपना, मुंबई में खरीदा 4 BHK अपार्टमेंट

सोनाक्षी सिन्हा अपने नए घर में शिफ्ट होने की बात पर उन्होंने कहा कि मुझे घर में परिवार के साथ रहने में मजा आता है और हाल-फिलहाल मेरा यहां से शिफ्ट होने का कोई प्लान नहीं है। मैंने यह घर अपना ख्वाब पूरा करने और इंवेस्टमेंट के लिए खरीदा है।
सोनाक्षी सिन्हा ने पूरा किया अपना सपना, मुंबई में खरीदा 4 BHK अपार्टमेंट
 हर किसी का सपना होता है कि अपनी कमाई से घर खरीदे। इस साल की शुरुआत में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी मेहनत के दम पर खुद का घर खरीदा है। इस लिस्ट में जाह्नवी कपूर, ऋतिक रोशन से लेकर आलिया भट्ट का नाम शामिल है और अब इस लिस्ट में सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपनी मेहनत से मुंबई के बांद्रा  में 4 BHK अपार्टमेंट खरीदा है।


बताया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा ने Bandra Reclamation इलाके में अपना अपार्टमेंट खरीदा है, जो कि मुंबई की सबसे पॉश जगहों में से एक है। सोनाक्षी सिन्हा से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने खबर की पुष्टि की।  बातचीत में सोनाक्षी ने अपने नए अपार्टमेंट को खरीदना किसी सपने के सच होने जैसा बताया है। 






सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, ''जब से मैंने काम करना शुरू किया है, ये मेरा सपना रहा था कि मैं 30 साल की होने से पहले अपना घर अपनी मेहनत की कमाई से खरीदूं। भले ही मैंने थोड़े साल लेट होने के बाद अपना घर खरीदा है लेकिन आखिरकार यह हो गया है"। 




सोनाक्षी सिन्हा अभी अपने माता-पिता पूनम और शत्रुघ्न सिन्हा के साथ उनके जुहू वाले घर में रहती हैं। उनका प्लान आगे भी इसी घर में रहने का है। उन्होंने कहा, ''मुझे अपने माता-पिता के साथ रहना पसंद है और अभी मैं घर छोड़ने की कोई प्लानिंग नहीं कर रही हूं। यह घर खरीदना बस मेरे सपने को सच करने का एक जरिए था और एक अच्छी इन्वेस्टमेंट थी''।




बात करें सोनाक्षी सिन्हा के फिल्मी प्रोजेक्ट्स की तो वह अजय देवगन संग उनकी मल्टी-स्टारर फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में काम कर रही हैं। इस फिल्म से उनका लुक भी सामने आ चुका है, जो काफी वायरल हुआ था। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram