+

सोनू सूद को गले लगाने साइकिल से बिहार से मुंबई आ रहा था फैन, एक्टर ने बुक करा दिया फ्लाइट टिकट

सोनू सूद को अपना आइडल मानने वाले एक फैन अरमान ने चाहत की हद पार कर दी। यह फैन बिहार से मुंबई के लिए साइकिल से चल पड़ा। ऐक्‍टर को जब इस बात की खबर मिली तो उन्‍होंने उसे फोन किया और फ्लाइट से मुंबई बुला लिया।
सोनू सूद को गले लगाने साइकिल से बिहार से मुंबई आ रहा था फैन, एक्टर ने बुक करा दिया फ्लाइट टिकट
कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के दौर में वैसे तो कई लोगों ने कइयों की मदद की, लेकिन सोनू सूद मजबूरों और मजदूरों के मसीहा बनकर उभरे। लाखों लोगों की उन्‍होंने मदद की और आज भी कर रहे हैं। यही कारण है कि असल जिंदगी के इस हीरो से मिलने उनका एक फैन बिहार से मुंबई साइकिल से ही चल पड़ा।


सोनू सूद से मिलने के लिए उनका फैन बिहार से मुंबई साइकिल के लिए निकल गया था। जब सोनू को यह बात पता चली तो उन्होंने अरमान से संपर्क साधा और उन्हें फ्लाइट के जरिए मुंबई बुलवा लिया। सोनू ने अरमान के साथ उसकी साइकिल को भी मुंबई मंगवा लिया है। 


सोनू सूद ने ट्वीट किया- बिहारी बाबू आप हमारे मेहमान रहेंगे। साइकल से क्यों फ्लाइट से बुलाते हैं आपको।  वापिस अपनी साइकल के साथ फ्लाइट में जाएंगे। सोनू सूद ने अरमान का एयरपोर्ट पर वीआईपी स्वागत किया।  उसके बाद उन्हें बड़े होटल ले जाया गया। सोनू ने अपने फैन के लिए खास इंतजाम किए गए थे। 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram