+

वेस्टइंडीज में हार्दिक पंड्या मिले कीरोन पोलार्ड से, पोलार्ड को कहाँ

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या भी खाली समय में वेस्ट इंडीस के पूर्व कप्तान और मुंबई इंडियंस में साथ खेल चुके कीरोन पोलार्ड से मिले।
वेस्टइंडीज में हार्दिक पंड्या मिले कीरोन पोलार्ड से, पोलार्ड को कहाँ
टीम इंडिया इस समय वेस्ट इंडीज के खिलाफ पांच टी20 मैच की सीरीज खेल रही है जिसके तीन मुकाबले होगये है और आखिरी दो मुकाबले फ्लोरिडा में 6-7 अगस्त को खेले जाएंगे। भारत सीरीज में 2-1 से आगे है। भारत और वेस्ट इंडीज का तीसरा मुकाबला 2 अगस्त को खेला गया था जिसमे भारत ने मैच को 19 ओवर में ही 7 विकेट से जीत लिया था। उसके बाद खिलाड़ियों के पास 4 दिन का समय खली था मतलब चौथा मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में 6 अगस्त को खेलना है। ऐसे में खिलाडियों ने बचे हुए समय का प्रयोग घूमने- फिरन में लगा रहे है। 
भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या भी खाली समय में वेस्ट इंडीस के पूर्व कप्तान और मुंबई इंडियंस में साथ खेल चुके कीरोन पोलार्ड से मिले। हार्दिक पंड्या ने इसकी तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमे वो कीरोन पोलार्ड और उनकी फैमिली के साथ है। हार्दिक पंड्या ने फोटो शेयर करते हुए लिखा 'कैरिबियन की कोई भी यात्रा किंग के घर की यात्रा के बिना पूरी नहीं होती है। पोली मेरे प्रिय और आपका सुंदर परिवार, मेरे भाई मेजबानी करने के लिए धन्यवाद।'
आपको बता दें की हार्दिक और पोलार्ड काफी अच्छे दोस्त है। दोनों एक साथ काफी लम्बे समय से मुंबई इंडियंस के लिए खेलते थे। दोनों को आईपीएल के समय काफी हसी मज़ाक करते हुए देखा जाता था। लेकिन 2022 में मेगा ऑक्शन में हार्दिक पंड्या को MI ने रिलीज़ कर दिया और फिर हार्दिक गुजरात के कप्तान के रूप में आईपीएल 15 खेले। चोट से वापसी करते हुए हार्दिक ने इस साल कमाल का प्रदर्शन किया है। बल्ले से भी रन बनाए और गेंदबाज़ी में भी विकेट चटका रह है। हार्दिक को आयरलैंड दौरे पर इंडिया टीम केकप्ताइं भी बनाया गया था और अब खबरे आ रही है की हार्दिक पंड्या टी20 क्रिकेट में भारत के उप कप्तान भी बन सकते है। 

 
  
facebook twitter instagram