+

AAP पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने पूछा कि किन मुद्दों पर उठाए जाए संसद में सवाल

संसद में सवाल पूछना और मुद्दों को उठाने को अब आप लोग भी तय कर सकते है। जानकारी के आधार पर सांसद राघव चड्ढा ने रविवार को पंजाब के लोगों से पूछा कि किन मुद्दों को संसद में उठाया जाना चाहिए।
AAP पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने पूछा कि किन मुद्दों पर उठाए जाए संसद में सवाल
संसद में सवाल पूछना और मुद्दों को उठाने को अब आप लोग भी तय कर सकते है। जानकारी के आधार पर सांसद राघव चड्ढा ने रविवार को पंजाब के लोगों से पूछा कि किन मुद्दों को संसद में उठाया जाना चाहिए। राज्यसभा सदस्य चड्ढा ने कहा कि वह लोगों के कल्याण के लिए काम करने की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के उनके समकक्ष भगवंत मान की दृढ़ प्रतिबद्धता से प्रेरित हैं। 
चड्ढा ने रविवार को पंजाब के लोगों से पूछा कि किन मुद्दों को संसद में उठाया जाना चाहिए
चड्ढा ने कहा कि वे इस नंबर पर व्हाट्सएप के जरिए वीडियो या दस्तावेज भी भेज सकते हैं। उन्होंने कहा, ''इस पहल का उद्देश्य तीन करोड़ पंजाबियों की चिंताओं को दूर करना और सुझाव लेना है, जिनकी आवाज शायद ही कभी संसद में सुनी जाती है। इसके माध्यम से, लोग सीधे मुझसे संपर्क कर सकते हैं। 
आप अपने सुझाव या फीडबैक देकर मुद्दों के बारे में बता सकते हैं
मैं वह माध्यम बनूंगा जिसके जरिए पंजाब के लोग अपनी चिंताओं को प्रकट कर सकते हैं। मैं इस हेल्पलाइन पर प्राप्त होने वाले हर सुझाव पर विचार करने का संकल्प लेता हूं।'' चड्ढा ने इससे पहले देश में ईंधन की बढ़ती कीमतों, पंजाब के गिरते भूजल स्तर और सरकार की ''किसान विरोधी'' नीतियों से संबंधित मुद्दों को संसद में उठाया था।

facebook twitter instagram