+

इंदौर : कंप्यूटर बाबा के करीबी के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई, जमींदोज किए अवैध कब्ज़े

रमेश तोमर नाम का व्यक्ति चर्चित कंप्यूटर बाबा उर्फ नामदेव दास त्यागी का करीबी है। बताया गया है कि रमेश के नाम से ही पंजीकृत महंगी लग्जरी कार का उपयोग कंप्यूटर बाबा करता था।
इंदौर : कंप्यूटर बाबा के करीबी के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई, जमींदोज किए अवैध कब्ज़े
कंप्यूटर बाबा के अवैध अतिक्रमण को तहस नहस करने के बाद इंदौर नगर निगम ने अब उनके करीबियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इंदौर में जिला प्रशासन, नगर निगम और पुलिस ने मंगलवार सुबह संयुक्त रूप से अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई करते हुए आपराधिक प्रवत्ति के रमेश तोमर के अवैध कब्जों को जमींदोज किया।
कार्रवाई की जद में आया रमेश तोमर नाम का व्यक्ति चर्चित कंप्यूटर बाबा उर्फ नामदेव दास त्यागी का करीबी है। बताया गया है कि रमेश के नाम से ही पंजीकृत महंगी लग्जरी कार का उपयोग कंप्यूटर बाबा करता था। रमेश तोमर के यहां मूसाखेड़ स्थित अवैध कब्जों को चिन्हित कर अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई प्रारंभ की गयी है। 
रमेश तोमर के विरुद्ध थाना संयोगितागंज थाने में मारपीट, गाली गलौज, बलवा करने, जान से मारने की धमकी देने, तोड़फोड़ करने, विद्युत चोरी, शासकीय कर्मचारी पर हमला, धोखाधड़, फर्जी दस्तावेज तैयार करने, अवैध कब्जा करने और शराब रखने जैसे मामले दर्ज हैं। प्रशासन कंप्यूटर बाबा के आश्रम और अन्य ठिकानों से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई पहले ही कर चुका है।
facebook twitter instagram