+

बालवीर एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने 12वीं क्लास में स्कोर किए 89.4 पर्सेंट मार्क्स, एक्टिंग के साथ पढ़ाई में भी हैं शानदार

बालवीर एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने 12वीं क्लास में स्कोर किए 89.4 पर्सेंट मार्क्स, एक्टिंग के साथ पढ़ाई में भी हैं शानदार
टीवी के मशहूर सीरियल बालवीर एक्ट्रेस अनुष्का सेन के 12वीं के रिजल्ट आ गए हैं। अनुष्का ने 89.4 प्रतिशत स्कोर सीबीएसई बोर्ड में 12वीं के एग्जाम में प्राप्त किये हैं। अनुष्का इतने शानदार नंबर पाकर बेहद खुश हैं। अनुष्का ने यह गुडन्यूज अपने फैंस के साथ साझा की। 


12वीं में शानदार नबंर आए अनुष्का सेन के 

इंस्टाग्राम पर अपना 12वीं का बोर्ड रिजल्ट अनुष्का ने बताया। अनुष्का ने लिखा, आप सभी को ये बताते हुए खुशी हो रही है कि मैंने 12वीं के सीबीएसई बोर्ड एग्जाम में 89.4 प्रतिशत स्कोर किए हैं। अनुष्का का रिजल्ट जानने के बाद फैंस ने उन्हें बधाइयां देनी शुरू कर दी। पढ़ाई में अनुष्का कितनी अच्छी हैं इन नबरों से पता चल गया। उन्होंने शूटिंग के साथ अपनी पढ़ाई को पूरा समय दिया।


 टीवी का पॉपुलर चेहरा अनुष्का सेन हैं। टीवी के कई सीरियलों में अनुष्का ने काम किया हुआ है।  भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के साथ अनुष्का ने 14 कमर्शियल में काम किया है। उन्होंने रानी लक्ष्मीबाई का रोल सीरियल झांसी की रानी में निभाया था। उस शो में उनकी एक्टिंग सबको पसंद आई थी शो को टीआरपी कम मिली थी जिसकी वजह से वह जल्दी बंद हो गया।  


इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय अनुष्का सेन रहती हैं। सोशल मीडिया पर वह यंग सेंसेशन हैं। कई म्यूजिक वीडियोज में भी अनुष्का दिखाई दी हैं। बालवीर में भी दर्शकों को वह बेहद पसंद आयीं हैं।

 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter