+

Bigg Boss 14: इविक्शन के बाद दोबारा घर में एंट्री मारेंगी सारा गुरपाल ?

अब खबर आ रही है कि सारा एक बार फिर बिग बॉस के घर में कदम रखने वाली हैं.
Bigg Boss 14: इविक्शन के बाद दोबारा घर में एंट्री मारेंगी सारा गुरपाल ?
टीवी का विवादित शो बिग बॉस अपने 14वें सीजन को लेकर शुरू से ही खबरों में हैं. नए सीजन के फॉर्मेट को अब तक लोग पसंद कर रहे हैं. सीजन के पहले एलिमिनेशन की घड़ी भी आ गई है. पंजाबी गायिका सारा गुरपाल टीवी शो ‘बिग बॉस सीजन-14’ में घर से बेदखल होने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं. 'बिग बॉस 14' के घर से पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल की विदाई हो चुकी है। वीकेंड के वार में सलमान खान ने सारा गुरपाल को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।


सारा गुरपाल के 'बिग बॉस 14' के घर से जाने के बाद से ही मेकर्स और सीनियर्स सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। फैंस का मानना है कि सीनियर्स के भेदभाव की वजह से सारा गुरपाल घर से बेघर हो गई हैं। सोशल मीडिया पर मचे इस हंगामे के बीच सारा गुरपाल के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है।

ताजा मिल रही जानकारी की मानें तो घर से बाहर होने के बाद एक बार फिर से सारा गुरपाल शो का हिस्सा बन सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि जल्द ही सारा गुरपाल 'बिग बॉस 14' के घर में एंट्री मारने वाली हैं। इविक्शन के कुछ दिन बाद सारा गुरपाल फिर से 'बिग बॉस 14' के घर में पहुंचेंगी।


माना जा रहा है कि सारा गुरपाल की एंट्री से 'बिग बॉस 14' के घर में जबरदस्त ट्विस्ट आएगा। वैसे अब तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि सारा गुरपाल शो में वापसी करेंगी भी या नहीं... क्योंकि बीते साल इसी तरह से कोइना मित्रा को भी शो से बाहर किया गया था। जिसके बाद कोइना मित्रा ने 'बिग बॉस 13' में वापसी करने से ही इनकार कर दिया था। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि सारा गुरपाल का फैसला क्या होगा?




facebook twitter instagram