+

'बिग बॉस 14' में इस हफ्ते होगा डबल इविक्शन! ये 2 कंटेस्टेंट्स होंगे बाहर?

इस बार मेकर्स दर्शकों को डबल झटका देने वाले हैं। चलिए जानते है कि इस बार किन दो सदस्यों के बाहर जाने के ज्यादा चांसेंज हैं?
'बिग बॉस 14' में इस हफ्ते होगा डबल इविक्शन! ये 2 कंटेस्टेंट्स होंगे बाहर?
'बिग बॉस 14' का पहला हफ्ता खत्म होते ही सारा गुरपाल के शॉकिंग इविक्शन से सब हैरान हैं। वहीं अब बिग बॉस 14 के दूसरे हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया भी खत्म हो चुकी है। बीती रात ही बिग बॉस ने ऐलान किया है कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए कुल 5 सदस्य नॉमिनेट हुए है। इस लिस्ट में रुबीना दिलाइक, जान कुमार सानू, जैस्मिन भसीन, शहजाद देओल और अभिनव शुक्ला के नाम हैं। नॉमिनेशन प्रक्रिया के लिए बिग बॉस ने घरवालों को बीबी फॉर्म नाम का एक टास्क दिया था।


अब फैंस  इस बात के अनुमान लगाने लगी है कि आखिर इस हफ्ते घर से कौन जाएगा? कई लोगों का मानना है कि इस जान कुमार सानू का पत्ता कट सकता है। बिग बॉस 14 की शुरूआत से ही लोग मान रहे थे कि जान कुमार सानू इस शो में ज्यादा दिन नहीं टिकने वाले हैं। वहीं इस तरह की भी उम्मीद जताई जा रही है कि इस हफ्ते घर में डबल इविक्शन भी हो सकता है। माना जा रहा है कि इस हफ्ते जान कुमार सानू के साथ-साथ अभिनव शुक्ला को बाहर किया जा सकता है। 


सलमान खान के शो में जल्द ही नैना सिंह, प्रतीक सहजपाल और शार्दुल पंडित एंट्री होने वाली है। वहीं मेकर्स ने घर के सीनियर्स गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर चौंकाने वाला फैसला किया है। खबरें है कि ये सीनियर्स अभी एक और हफ्ते घर के अंदर ही रहने वाले हैं।

facebook twitter instagram