चिड़‍िया ने अंडों को बचाने के लिए रोका ट्रैक्‍टर, वीडियो वायरल

कुछ भी कह लो लेकिन मां तो आखिर मां होती है। मां की ताकत के आगे तो पूरी दुनिया को झुकना पड़ता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक क्लिप काफी तेजी से वायरल हो रही है। इसमें चीन के एक खेत में ट्रैक्टर चल रहा है। लेकिन वहां फौरान चिडिय़ा आकर खड़ी हो जाती है और जो शख्स ट्रैक्‍टर चला रहा होता है उसे ट्रैक्‍टर को रुकना पड़ता है। क्योंकि वह चिडिय़ा अपने अंडों को बचा रही थी। यह वीडियो वाकई में भावुक कर देने वाला है। 

अपने पंख फैलाकर ट्रैक्‍टर के आगे हो गई खड़ी

बता दें कि इस वीडियो को चाइना ग्लोबल टेलीविजन नेटवर्क ने शेयर किया है। ऐसा कहा जा रहा है कि वीडियो उत्तरी चीन के Ulanqab शहर का है। इस 1 मिनट के वीडियो में चिडिय़ा अपने अंडों को बचाने के लिए काफी ज्यादा परेशान सी लग रही है। जैसे ही ट्रैक्टर आगे बढ़ा तभी वह अपने दोनों पंख फैलाकर उसके आगे आकर खड़ी हो गई और उसने अंडो को कुछ नुकसान नहीं होने दिया। ट्विटर पर अब तक इस वीडियो को 30 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।
    

ट्रैक्‍टर के ड्राइवर ने अपनी इंसानियत दिखाते हुए ट्रैक्‍टर को रोक दिया। धूप बहुत तेज थी। इसलिए ड्राइवर ने पानी की बोतल चिडिय़ा के आगे रखी। अब लोग इस ड्राइवर की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'ये दिल छू लेने वाला वीडियो है।


Download our app