+

‘दंगल’ गर्ल फातिमा सना शेख के घर लगी आग, एक्ट्रेस ने फायर ब्रिगेड का शुक्रिया किया

फातिमा सना शेख के मुंबई स्थित घर में गुरुवार रात को आग लग गई थी। इस आग के बारे में फातिमा ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है।
‘दंगल’ गर्ल फातिमा सना शेख के घर लगी आग, एक्ट्रेस ने फायर ब्रिगेड का शुक्रिया किया
बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड में दंगल से कदम रख चुकी फातिमा सना शेख के मुंबई स्थित घर में गुरुवार रात को आग लग गई थी। इस आग के बारे में फातिमा ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है साथ ही फायर ब्रिगेड को शुक्रिया भी कहा है। 


फातिमा ने फायर ब्रिगेड की गाड़ी की फोटो शेयर करते हुए लिखा- अभी मेरे घर पर आग लग गई थी। घबराहट में मैंने फायर डिपार्टमेंट को फोन किया और वह तुरंत ही मेरे घर आ गए और पूरी परिस्थिति को अच्छे से संभाल लिया। मुंबई फायर ब्रिगेड बहुत बहुत शुक्रिया।


 फातिमा की फिल्म सूरज पे मंगल भारी लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली फिल्म थी।  इस फिल्म में वह दिलजीत दोसांझ और मनोज बाजपेयी के साथ अहम भूमिका निभाती नजर आई थीं। हाल ही में फातिमा लूडो में भी नजर आई थीं।  लूड दिवाली के मौके पर नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में फातिमा के साथ पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव, सान्या मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर और अभिषेक बच्चन अहम भूमिका निभाते नजर आए थे. यह फिल्म ऑडियन्स के साथ क्रिटिक को भी पसंद आई है। 


बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram