+

Delhi NCR Weather Update: राजधानी में बारिश से दिल्लीवासियों को राहत, 22.8 डिग्री पहुंचा न्यूनतम तापमान

राष्ट्रीय राजधानी के कुछ हिस्सों में आज दोपहर भारी बारिश हुई। जिससे न्यूनतम तापमान 22.8 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया। मौसम विभाग ने राष्ट्रीय राजधानी में गरज के साथ हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश की भविष्यवाणी की थी।
Delhi NCR Weather Update: राजधानी में बारिश से दिल्लीवासियों को राहत, 22.8 डिग्री पहुंचा न्यूनतम तापमान
Delhi NCR Weather Update: राष्ट्रीय राजधानी के कुछ हिस्सों में आज दोपहर भारी बारिश हुई। जिससे न्यूनतम तापमान 22.8 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया। मौसम विभाग ने राष्ट्रीय राजधानी में गरज के साथ हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश की भविष्यवाणी की थी। पूरी दिल्ली और एनसीआर (लोनी देहात, हिंडन एएफ स्टेशन, गाजियाबाद, इंदिरापुरम, छपरौला, नोएडा, दादरी, ग्रेटर) के आसपास और आसपास के क्षेत्रों में 30-40 किमी / घंटा की गति के साथ हल्की से मध्यम तीव्रता के साथ गरज के साथ बारिश और तेज हवाएं चलेंगी। नोएडा, “मौसम कार्यालय ने दोपहर 1:50 बजे ट्वीट किया था।
 दिन का अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान
इससे पहले, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के कुछ हिस्सों में सुबह भारी बारिश हुई। मौसम विभाग ने पहले कहा था कि शहर में शुक्रवार सुबह साढ़े आठ बजे समाप्त हुए पिछले 24 घंटों में सात मिमी बारिश हुई। दिन का अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।
कुछ घंटों में फिर बारिश
क्षेत्रीय मौसम पूर्वानुमान केंद्र (RWFC) ने पूर्वानुमान जताया कि राष्ट्रीय राजधानी में आगामी कुछ घंटों में गरज के साथ हल्की से मध्यम तीव्रता तक की बारिश होगी।
facebook twitter instagram