+

'द व्हाइट टाइगर' के ट्रेलर ने इंटरनेट पर आते ही धमाल मचाया, प्रियंका और राजकुमार राव पर भारी पड़ा ड्राइवर का किरदार

लंबे वक्त बाद बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा नेटफ्लिक्स की फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' लेकर दस्तक देने वाली है।
'द व्हाइट टाइगर' के ट्रेलर ने इंटरनेट पर आते ही धमाल मचाया, प्रियंका और राजकुमार राव पर भारी पड़ा ड्राइवर का किरदार
लंबे वक्त बाद बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा नेटफ्लिक्स की फिल्म  'द व्हाइट टाइगर' लेकर दस्तक देने वाली है। फिल्म में प्रियंका के अलावा राजकुमार राव भी है,जिसमें दोनों की जोड़ी खूब जम भी रही है। हाल ही में नेटफ्लिक्स के शो  'द व्हाइट टाइगर' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है,जिसको दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। 


प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया ट्रेलर

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर जारी किया है। ट्रेलर को दर्शक पंसद भी कर रहे साथ ही अपना रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें इस फिल्म में प्रियंका और राजकुमार राव एक विदेशी कपल के रूप में दिख रहे हैं और आदर्श गौरव उनके ड्राइवर एंव नौकर की भूमिका में धमाल मचा रहे हैं। वैसे प्रियंका और राजकुमार रॉव के अलावा आदर्श गौरव ने फिल्म के हर सीन में अपना गजब का परफॉर्मेंस दिखाया है।
द वाइट टाइगर की कहानी

इस फिल्म की कहानी साल 2008 के इसी नाम से आई बेस्ट उपन्यास पर आधारित है,जिसके राइडर अरविंद अडिगा हैं। इतना ही नहीं इस नॉवल ने 40 वां बुकर प्राइज जीता था। फिल्म की कहानी एनआरआई कपल प्रियंका और राजकुमार के गरीब ड्राइवर पर आधारित है,जो अपने मालिक के साथ धोखाधड़ी और अपनी चालाकी से बहुत ऊपर पहुंच जाता है। 



बता दें,इस फिल्म का निर्देशन रमीन बहरानी ने किया है। फिल्म जनवरी 2021 के खास मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के किरदार का नाम पिंकी है,जबकि राजकुमार राव का नाम अशोक है। इस फिल्म में एक शारीफ ड्राइवर के गलत राह पकडऩे की कहानी को बेहद शानदार तरह से बुना गया है। 
facebook twitter instagram