बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड होने के बाद कामयाब नहीं हो पायी ये पांच बॉलीवुड एक्ट्रेस

बॉलीवुड में अभिनेता तो लम्बे समय तक टिक जाते है पर अभिनेत्रियों का करियर काफी कम समय का माना जाता है। बेहद कम ही ऐसी अभिनेत्रियां है जो लम्बे संजय तक बॉलीवुड में टिक पायी हो। इंडस्ट्री में टैलेंट और ख़ूबसूरती काफी जरुरी चीज मानी जाती है पर आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जो खूबसूरत और टैलेंटेड होने के बावजूद बॉलीवुड में सफल नहीं हो पायी। 

टिस्का चोपड़ा : 


लम्बे समय से बॉलीवुड में संघर्ष कर रही एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा ख़ूबसूरती में किसी से कम नहीं है पर फिल्म तारे जमीन पर से इन्हे  भी मिली थी। फिल्म में उन्होंने चाइल्ड किरदार ईशान अवस्थी की मां का रोल प्ले किया था लेकिन इस फिल्म के बाद उनका करियर खास आगे नहीं बढ़ पाया। 

हुमा कुरैशी :


 बॉलीवुड की एक और खूबसूरत एक्ट्रेस जिन्हे अनुराग कश्यप की हिट फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से खूब शोहरत मिली थी।  हुमा अपने करियर में कई बड़ी  पर स्टारडम हासिल करने में कामयाब नहीं हो पायी। 

निमरत कौर : 


फिल्म एयरलिफ्ट से चर्चा में आयी निमरत कौर भी खूबसूरत होने के बावजूद फ्लॉप एक्ट्रेस के तौर पर गिनी जाती है। 

ऋचा चड्ढा : 


भोली पंजाबन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस ऋचा ने भी कई फिल्मों में काम किया है पर ज्यातर उन्हें साइड किरदार ही मिले। फिल्म फुकरे के अलावा उनके करियर में खास कामयाब फिल्म नहीं है। 

माही गिल : 


फिल्म 'देव डी' से कामयाब शुरुआत करने के बावजूद माही गिल का करियर गति नहीं पकड़ पाया और खूबसूरत और टैलेंट होने के बावजूद माही गिल फ्लॉप ही रही। 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,actresses