+

गौहर खान ने बेहद खास अंदाज़ में किया बॉयफ्रेंड जैद दरबार को बर्थडे विश,यहां देखें तस्वीरें

टीवी जगत की पसंदीदा अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार गौहर खान बिग बॉस 14 में लगभग दो हफ्तों का समय बिताकर वापस अपने घर पर आ गई हैं।
गौहर खान ने बेहद खास अंदाज़ में किया बॉयफ्रेंड जैद दरबार को बर्थडे विश,यहां देखें तस्वीरें
टीवी जगत की पसंदीदा अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार गौहर खान बिग बॉस 14 में लगभग दो हफ्तों का समय बिताकर वापस अपने घर पर आ गई हैं। वैसे शो में गौहर खान के बेबाक अंदाज ने दर्शकों को उनका कायल किया है। गौहर के अलावा बिग बॉस 14 में दो और सीनियर मेहमानों सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान की एंट्री हुई थी। वहीं शो में बजर टास्क में जिस तरह गौहर ने स्टैंड लिया और सिद्धार्थ की टीम को हराया उसी के कारण उनकी जमकर तारीफ हो रही है। 


वहीं इन सब चीजों के अलावा गौहर खान की निजी लाइफ की बात करें तो इन दिनों गौहर और जैद दरबार की शादी की खबरें सुर्खियों में बनी हुई है। पिछले दिनों खबरें आई कि जैद और गौहर अगले महीने यानी नंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि अभी दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर अधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है। 


खैर,इस दौरान गौहर खान ने बेहद रोमांटिक अंदाज में अपने बॉयफ्रेंड जैद को जन्मदिन विश किया है। गौहर ने जैद के साथ अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। इन फोटोज में पीछे गुब्बारे भी देखे जा सकते हैं। मतलब गौहर ने बॉयफ्रेंड जैद का बर्थडे सेलिब्रेट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 


बता दें,बीते दिनों जैद के पिता और जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार ने अपने बेटे और होने वाली बहू गौहर के रिश्ते के लिए हामी भर दी है। इसके लिए उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने साफ किया कि वो गौहर से मिल चुके हैं और उन्हें इस रिश्ते से कोई शिकायत नहीं है। जब दोनों की मर्जी होगी तब यह शादी कर दी जाएगी। 


वैसे खबरों की माने तो बताया जा रहा है जैद और गौहर नंवबर महीने में अपना निकाह करने का प्लान कर रहे हैं। इस कपल की शादी में परिवार वाले और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे। हालांकि गौहर और जैद की शादी की खबर को लेकर कोई और जानकारी फिलहाल नहीं है। 

facebook twitter instagram