+

नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड ने हार्दिक पांड्या और उनकी शादी, बच्चे की खबर पर ऐसे दिया रिएक्शन

नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड ने हार्दिक पांड्या और उनकी शादी, बच्चे की खबर पर ऐसे दिया रिएक्शन
भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर हार्दिक पांड्या अकसर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार भी हार्दिक पांड्या अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बन गए हैं। दरअसल बीते रविवार को हार्दिक ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके सबको तब चौंका दिया जब उन्होंने ने बताया कि वह और नताशा पैरेंट्स बनने वाले हैं। 
 
 
इतना ही नहीं फैंस को यह भी पता चला कि हार्दिक और नताशा ने लॉकडाउन के दौरान शादी कर ली है। इन तस्वीरों में नताशा स्टेनकोविच का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। यह खबर सुनने के बाद हार्दिक और नताशा के दोस्तों और फैंस ने बधाईयां देनी शुरू कर दी है। इसी बीच एक्ट्रेस नताशा के एक्स ब्वायफ्रेंड अली गोनी ने दोनों को बधाई दी है। 
 
 
हार्दिक पांड्या के साथ बीते रविवार को नताशा स्टेनकोविच ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर साझा की थी। नताशा ने अपनी पोस्ट में कैप्शन में लिखा, हार्दिक और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है। हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। 
 

 
नताशा के अलावा सोशल मीडिया पर हार्दिक ने भी कुछ तस्वीरें नताशा के साथ साझा की हैं, जिसमें दोनों ने ट्रेडिशनल कपड़े पहने हुए हैं और गले में दोनों ने माला पहन रखी है। कई लोगों ने इन तस्वीरों को देखकर कहा है कि नताशा और हार्दिक एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। इन तस्वीरों को देखकर यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि लॉकडाउन में गुपचुप तरीके से दोनों ने शादी कर ली।   
 
 
सोशल मीडिया पर दोनों की यह पोस्ट वायरल होते ही बधाइयों की झड़ी लग गयी। सबसे दिलचस्प बात तो यह हुई की इस लिस्ट में नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी भी शामिल हैं। उन्होंने भी नताशा स्टेनकोविच की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए दोनों को बधाई दी। 
 
 
अली गोनी ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, भगवान आप दोनों को खुश रखे। दरअसल साल 2014 में नाताशा और अली गोनी ने एक दूसरे को डेट किया था। हालांकि महज एक साल में ही दोनों का ब्रेकअप हो गया और अलग हो गए। 
 

 
बता दें कि काफी लम्बे समय से नताशा और हार्दिक एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। पिछले साल 31 दिसंबर 2019 को दोनों ने अपने रिलेशन के बारे में खुलासा किया था और दोनों ने 1 जनवरी 2020 को सगाई की थी। नताशा को दुबई में जाकर हार्दिक ने बिलकुल फिल्मी अंदाज में प्रपोज़ किया था। अपनी सगाई का वीडियो भी नताशा ने साझा किया था। 
facebook twitter