+

ओवैसी का केंद्र पर तंज- देश में बढ़ती महंगाई का कारण मोदी नहीं मुगल, ताजमहल नहीं बनता तो पैट्रोल 40 रूपए में बिकता

देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर एआईएमआईएम (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी पर जमकर प्रहार किया
ओवैसी का केंद्र पर तंज- देश में बढ़ती महंगाई का कारण मोदी नहीं मुगल, ताजमहल नहीं बनता तो पैट्रोल 40 रूपए में बिकता
देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर एआईएमआईएम (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी पर जमकर प्रहार किया और साथ ही तंज कसते हुए बोले कि देश अंधकार की तरफ जा रहा औऱ भारत में बढ़ती महंगाई का कारण मोदी सरकार नहीं मुगल हैं।  
मंहगाई पर वार..... मुगल सल्तनत पार-पार: ओवैसी
 मिली जानकारी के मुताबिक  ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष ओवैसी कई मुद्दों पर मोदी सरकार पर निशाना साधते रहे हैं। हालांकि, उन्होंने  अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह एक जनसभा को संबोधित करते नजर आ रहे हैं । ओवैसी ने लोगों को स्पष्ट रूप से कहा कि देश की अधिकतर आबादी युवा बेरोजगार हो तो इसका कारण सिर्फ मुगल वंश हैं। 
पैट्रोल से लेकर ताजमहल तक हुई राजनीति- ओवैसी
असदुद्दीन ओवैसी ने जनता को संबोधित करते हुए औपचारित तौर से कहा है कि देश में बढ़ती महंगाई का कारण मोदी नहीं ओरगंजेब है ओर कई सदियों से देश में राज कर रही मुगल वंश हैं। देश में पैट्रोल 104 का रूपये का बिक रहा है तो इसका जिम्मेदार ताजमहल बनाने वाला हैं। जी प्रधानमंत्री जी से ओवैसी ने कहा मुगल ने जो भी कृत्य बनाया वह सब गलत है पता होता तो 2014 में मोदी सरकार के आने पर हम सब ढेर सारा पैसा आपकी सरकार के लिए संभाल के रखते।
facebook twitter instagram