+

J&K : TV एक्ट्रेस अमरीन भट्ट के परिजनों से मिलीं महबूबा मुफ्ती, बोलीं- बेगुनाहों का खून बहाना रोज का मामूल बन गया

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में बुधवार को आतंकवादियों ने एक महिला की उसके घर पर ही गोली मारकर हत्या कर दी और उसके भतीजे को घायल कर दिया
J&K : TV एक्ट्रेस अमरीन भट्ट के परिजनों से मिलीं महबूबा मुफ्ती, बोलीं- बेगुनाहों का खून बहाना रोज का मामूल बन गया
जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में बुधवार को आतंकवादियों ने एक महिला की उसके घर पर ही गोली मारकर हत्या कर दी और उसके भतीजे को घायल कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि महिला की पहचान अमरीन भट के रूप में की गयी है। इसी कड़ी में जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को केंद्र की भाजपा सरकार की जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की नीतियों की वजह से कश्मीर में हालात खराब हैं। दरअसल, महबूबा मुफ्ती ने आतंकवादी हमले में मारी गई टीवी अभिनेत्री अमरीन भट के परिजनों से मुलाकात की। 
केंद्र पर बरसीं महबूबा मुफ्ती
मीड़िया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में बेगुनाहों का खासकर कश्मीरियों का खून बहाना रोज का मामूल बन गया है और जो सरकार है वह ज्यों की त्यों है। उनकी जो नीति है वो दबाव की नीति है जिसका नतीजा है कि जम्मू-कश्मीर में हालात बेहतर होने की जगह और बिगड़ रहे हैं।
उन्होंने कहा कि वे पूरी दुनिया में चिल्लाते फिरते हैं कि जम्मू-कश्मीर में सब कुछ ठीक है, यहां कुछ ठीक-ठाक नहीं हुआ है। जो भाजपा सरकार है वो इसे मजहब के आधार पर देख रही है कि मुस्लिम बहुमत राज्य है इसलिए लोग मरते हैं तो मरने दो। 
सुरक्षाबलों ने 24 घंटे के भीतर ढेर कर दिया 
गौरतलब है  टीवी कलाकार आमरीन भट की हत्या में शामिल दोनों आतंकियों को सुरक्षाबलों ने 24 घंटे के भीतर ढेर कर दिया है। इसके अलावा श्रीनगर में भी दो आतंकियों को मार दिया गया है। बता दें कि, आमरीन भट की हत्या के बाद सुरक्षाबलों के जवानों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया था और गुरुवार रात पुलवामा में तलाशी अभियान के दौरान यह मुठभेड़ शुरू हुई। जिसमे सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के दोनों आतंकियों को मार गिराया। पुलिस के एक प्रवक्ता ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।
facebook twitter instagram