+

Jharkhand News: झारखंड में दरिंदगी का पर्दाफाश! लड़कियों को बेचने वाले को किया गिऱफ्तार, जानें मामला

झारखंड के गिरिडीह जिले की पुलिस ने ग्रामीण इलाकों की लड़कियों को राजस्थान और जैसे कई इलाकों में बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर दिया गया
Jharkhand News: झारखंड में दरिंदगी का पर्दाफाश! लड़कियों को बेचने वाले को किया गिऱफ्तार, जानें मामला
झारखंड में सोमवार को लड़कियो बेचने वाले का रेकेट पर्दाफाश कर दिय गया हैं। जिसके चलते झारखंड के गिरिडीह जिले की पुलिस ने ग्रामीण इलाकों की लड़कियों को राजस्थान और मध्य प्रदेश जैसे कई इलाकों में बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर दिया गया वहीं,  पुलिस ने इनके कब्जे से एक नाबालिग लड़की को भी बरामद किया है। जिसको लेकर पूर्णत यह बताया गया है कि उसे बाहर ले जाकर बेचने की तैयारी की जा रही थी। इस मामले को लेकर  पुलिस ने जिस गिरोह का खुलासा किया है उसमें बिहार राजस्थान और मध्य प्रदेश के लोग शामिल हैं।
Jharkhand latest News Dughter of Police man theft Mobile and cash Victim  Family tied hand and leg and send to Police station - Jharkhand News: दुमका  में हवलदार की बेटी को हाथ
मिली जानकारी के मुताबिक यह पता चला है कि स्थानीय पुलिस  गिरिडीह के एएसपी हरीश बिन जमां ने बताया कि जिले के पचंबा थाना क्षेत्र के नारोबाद गांव से तीन महीने पहले से  एक नाबालिग लड़की का अपहरण किया गया  और शुरूआती जांच के दौरान  पुलिस एक संगठित गिरोह तक पहुंची। हालांकि,  इस मामले में शुरूआती जांच में जिले के बेंगाबाद की मीना देवी की संलिप्तता सामने आई। पुलिस को पता चला कि मीना देवी अपने एक सहयोगी गया की ललिता कुमारी और शंकर चौधरी के साथ मिलकर लड़की को राजस्थान में बेचने की योजना बनाई गई हैं। वहीं, तत्पर पचंबा पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी कर इस पूरे रैकेट से जुड़े एक दर्जन लोगों को पकड़ा गया और स्थानीय पुलिस ने औपचारिक तौर से स्पष्ट किया कि इस गिरोह ने इलाके की कई लड़कियों को शादी के नाम पर देश के अलग-अलग हिस्सों में बेचा है। जेल भेजे अपराधियों को रिमांड पर लेकर आगे बड़े पैमाने पर पूछताछ की जाएगी। 
Child Sale Racket Busted In Odisha, 7 Including 2 Women Arrested
उल्लेखनीय है कि इस मामले को लेकर स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार किए गए लोगों में  में गया के सैदपुर निवासी भोला कुमार दास, गिरिडीह के गांवा थाना क्षेत्र के बादीडीह गांव निवासी गोविंद साहू गिरिडीह जिले की मीना देवी और ललिता कुमारी गया के बेलागंज निवासी शंकर चौधरी मध्य प्रदेश का नीमच निवासी संदीप शर्मा अन्य पूर्णत व्यापक तौर से शामिल हैं। 
facebook twitter instagram