शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर भी होने जा रही है नन्ही परी की एंट्री

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी दूसरी बार मां बनी है। शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा ने सेरोगेसी के जरिये बेटी के माता - पिता बनने के सुख हासिल किया है।  अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर भी नन्हे मेहमान की एंट्री होने का  जा रही है। 


अक्सर हर मुद्दे पर मुखर होकर अपनी बात रखने वाली कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीट कर के इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है। अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाली रंगोली चंदेल भी एक बेटी को गोद लेने वाली हैं। 


रंगोली चंदेल ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा , ' हमारा एक बच्चा है और मैंने अपने पति के साथ मिलकर एक फैसला लिया है कि हम एक बेटी को गोद लेंगे। 


रंगोली ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, ' सेरोगेसी के बजाय हम बच्ची को गोद लेना चाहते है। मैं अन्य कपल्स को भी इस बात के लिए प्रोत्साहित करूंगी कि सेरोगेसी के बजाय बच्चा गोद लें। इससे उन बच्चों को घर और माता पिता का प्यार मिलेगा , जो पहले से इस दुनिया में है और आपका ख़्वाब भी पूरा होगा। 


 इसके बाद रंगोली ने अपनी बहन और एक्ट्रेस कंगना रनौत की तारीफ करते हुये बताया कि कंगना ने ही हमे बच्चा गोद लेने के लिए प्रेरित किया है। मैंने अपने पति अजय के साथ मिलकर सारी फॉर्मेलिटी भी पूरी कर ली हैं। जल्दी ही हमारे घर में नन्ही परी आने वाली है। 


रंगोली ने अपने ट्वीट में बच्ची के नाम का खुलासा करते हुए बताया कि कंगना ने तय किया है कि बच्ची का नाम 'गंगा' रखा जायेगा। बता दें रंगोली का एक ,  जिसका नाम पृथ्वी है। कंगना रनौत भी भी रंगोली के बेटे पृथ्वी के बेहद करीब है।

 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel ,Kangana Ranaut,Shilpa Shetty,house,Raj Kundra,parents,guest