+

कार्तिक आर्यन पुलिस के फटकार लगाने के बाद भी नहीं सुधरे ,बिना हेलमेट के बाइक राइड का मजा लिया

कुछ ही दिन बीते हैं जब बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन दिल्ली में अपनी फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग को लेकर बाइक के लुफ्त उठाते हुए नजर आए थे
कार्तिक आर्यन पुलिस के फटकार लगाने के बाद भी नहीं सुधरे ,बिना हेलमेट के बाइक राइड का मजा लिया
कुछ ही दिन बीते हैं जब बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन दिल्ली में अपनी फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग को लेकर बाइक राइड के लुफ्त उठाते हुए नजर आए थे जहां पर उनके साथ सारा अली खान बिना हेलमेट के बाइक पर कार्तिक के पीछे बैठी दिखाई दी थीं। इनको बाइक पर ऐसे एक साथ देखकर लोगों ने इन्हें ट्रोल भी कर दिया था,जिसके बाद पुलिस ने इन्हें फटकार लगाई थी। लेकिन कार्तिक को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह पुलिस की फटकार को लगता है भूल गए हैं इसलिए वह एक बार फिर से बाइक पर बिना हेलमेट पहने बाइक की सवारी करते दिखाई दिए हैं। कार्तिक आर्यन इस दौरान  सफेद कलर की टीशर्ट और ब्लैक पायजामें में नजर आए। जिसके साथ उन्होंने सिर पर कैप लगाई हुई थी। 


अपने काम पर समय पर पहुंचने के लिए एक्टर कार्तिक आर्यन ने एक बार फिर बाइक राइड का मजा लिया। उन्होंने एक बाइक सावर से लिफ्ट ली।


बाइक सवार के साथ पीछे बैठे आए नजर

कार्तिक ने जब पिछली बार बाइक चलाई तब वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे। ऐसे में इस बार वो बाइक पर पीछे बैठे दिखाई दिए। 


मजे की बात ये हुई जब कार्तिक ने कैमरे की तरफ देखा तो वह बिना मुस्कुराए रह ही नहीं पाए।


कार्तिक आर्यन एक बार फिर से बाइक के मजे ले रहे थे। इस दौरान वह बिना हेलमेट दिखाई दिए।


बारिश के मौसम में कार्तिक बाइक की राइड के साथ-साथ गानों का भी मजा लेते हुए दिखाई दिए। उन्होंने अपने कानों में इयरफोन लगाकर खुद को मनोरंजन भी कर लिया। 
Tags : ,Kartik,police crackdown,bike rides,Aryan
facebook twitter