धांसू ओपनिंग मिलने वाली 'कबीर सिंह' का चौथे दिन भी दमदार कलेक्शन जारी,जल्द होगी 100 करोड़ क्लब में एंट्री

शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' को दर्शकों का खूब सारा प्यार मिल रहा है। यह फिल्म अब ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो चुकी है। अगर बात फिल्म के कलेक्शन की करी जाए तो फिल्म कबीर सिंह ने सोमवार यानि 24 जून को भी बॉक्स ऑफिस पर तबड़तोड़ कमाई जारी रखी है। 'कबीर सिंह' 21 जून के दिन रिलीज हुई थी। 


अगर फिल्म 'कबीर सिंह' की ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म का कुल कलेक्शन 70.83 करोड़ रहा है। पहले दिन फिल्म ने 20.21 करोड़ की कमाई की थी जो कि काफी अच्छी शानदार ओपनिंग है। शनिवार के दिन फिल्म ने 22.71 करोड़ रुपए की जबरदस्त कमाई की थी। 


ऐसे में देखा जाए तो फिल्म ने दो दिन में 42.92 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी। वहीं बात अगर रविवार की करी जाए तो इस दिन फिल्म को काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और फिल्म ने 27.91 करोड़ रुपए की बंपर कमाई कर डाली थी। 


फिल्म के रिलीज होने के बाद तक फिल्म ने सिनेमा में अब तक भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा हुआ है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट के मुताबिक 24 जनू को फिल्म कबीर सिंह ने 17 करोड़ रुपए की कमाई की है। रिलीज से अगर चौथे दिन की बात की जाए तो फिल्म ने करीब 88 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और ऐसा माना जा रहा है कि रिलीज के पांचवे दिन फिल्म 'कबीर सिंह' 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर सकती है।  यह फिल्म भारत में 3123 स्क्रीन पर रिलीज हुई है।


बताते चलें कि फिल्म 'कबीर सिंह' शाहिद कपूर के कैरियर की अब तक की सबसे अच्छी फिल्म साबित हो रही है। इसके साथ ही ये फिल्म शाहिद कपूर के कैरियर की अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है।  'कबीर सिंह' भारत के बाद साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनकर सामने आई है। 


शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' ने कमाई के मामले में दूसरी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। ये फिल्म साउथ की ब्लॉकबास्टर फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। 


 इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी अहम रोल में हैं। दोनों सेलेब्स की स्टारर फिल्म  'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद शानदार परफॉर्म किया है। 






Tags : ,Kabir Singh,entry,club,Dhanshu Opening