+

ड्रग केस : अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और सारा अली खान पर एनसीबी ने दागे तीखे सवाल , पूछताछ जारी

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थ मामले बयान दर्ज कराने के लिये शनिवार करीब 11 बजे यहां एनसीबी के कार्यालय पहुंची।
ड्रग केस : अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और सारा अली खान पर एनसीबी ने दागे तीखे सवाल , पूछताछ जारी
मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थ मामले बयान दर्ज कराने के लिये शनिवार करीब 11 बजे यहां एनसीबी के कार्यालय पहुंची। वहीं सारा अली खान दोपहर करीब एक बजे बलार्ड एस्टेट में एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंची। एक अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया की उनसे भी पूछताछ जारी है। 
अधिकारियों ने बताया कि राजपूत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान सारा और श्रद्धा का नाम सामने आया था। एनसीबी रिया चक्रवर्ती और एक दर्जन से अधिक लोगों को मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार कर चुकी है। श्रद्धा और सारा से ड्रग मामले में पूछताछ करने के लिए एनसीबी ने समन भेजा था। उनसे पूछताछ में एक महिला अधिकारी भी शामिल हैं। 
सारा ने फिल्म ''केदारनाथ'' में राजपूत के साथ काम किया था जबकि श्रद्धा कपूर ने फिल्म छिछोरे में सुशांत के अपोजिट लीड किरदार निभाया था । अधिकारी ने बताया कि एनसीबी की जांच टीम राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थ मामले के साथ-साथ बॉलीवुड-मादक पदार्थ के सिलसिले में उनका बयान दर्ज करेगी। 
इससे पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सुबह करीब नौ बजकर 50 मिनट पर कोलाबा में एनसीबी अतिथि गृह में बयान दर्ज कराने पहुंची थीं। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में सामने आए ड्रग एंगल के चलते ब्यूरो फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलिब्रिटीज से पूछताछ कर रही है। 
एनसीबी ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कार्यकारी निमार्ता क्षितिज प्रसाद रवि और करिश्मा से पूछताछ की है। एनसीबी ने क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर और प्रख्यात निमार्ता मधु मंटेना वर्मा और अन्य के बयान भी दर्ज किए हैं। 

facebook twitter