ICC World Cup 2019, IND vs NZ: न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का किया फैसला

भारत और न्यूजीलैंड के बीच में आईसीसी विश्व कप 2019 का पहला सेमीफाइनल मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जा रहा है। यह मैच भारत के समय के अनुसार दोपहर को 3 बजे शुरु होगा। 


वहीं वनडे मैचों की बात करें तो भारतीय टीम का इस मैच में मजबूत स्थिति में नजर आ रही है। वनडे क्रिकेट में भारत और न्यूजीलैंड ने अब तक 106 मैच खेले हैं और भारतीय टीम ने 55 में जीत दर्ज कराई है तो जबकि 45 मैच न्यूजीलैंड ने जीते हैं। इसमें से पांच मैच बेनतीजा रहे और एक मैच टाई रहा। 


न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मैच में भारतीय टीम में दो बदलाव हो सकते हैं। भारत इस मैच में भुवनेश्वर कुमार और कुलदीप यादव की जगह युजवेंद्र चहल और मोहम्मद शमी को शामिल कर सकते हैं। वहीं न्यूजीलैंड की टीम भी दो बदलाव कर सकती है। 


न्यूूजीलैंड के हेनरी निकोलस पिछले मैच इंग्लैंड के खिलाफ शून्य पर आउट हो गए थे तो वहीं गेंदबाज टिम साउदी भी महंगे साबित हुए थे। ऐसे कायस लगाए जा रहे हैं कि भारत के खिलाफ इस मैच में लॉकी फर्ग्युसन और कॉलिन मुनरो को जगह मिल सकती है। 

भारत न्यूजीलैंड ने जीत टॉस

भातर न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज गेंदबाजी का फैसला किया। 

ये हैं दोनों की प्लेइंग इलेवन 

भारत : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, ऋषभ पंत, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल। 


न्यूजीलैंड : केन विलियम्सन (कप्तान), कॉलिन मुनरो, मार्टिन गुप्टिल, रॉस टेलर, टॉम लाथम (विकेटकीपर), कॉलिन डीग्रैंडहोम, जेम्स नीशम, मिशेल सैंटनर, लॉकी फर्ग्युसन, मैट हेनरी, ट्रेंट बोल्ट।
Tags : ,ICC World Cup,IND,NZ