+

'यहां कोई रेप नहीं करता' वाला पायल घोष का पुराना ट्वीट हुआ वायरल

निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप पर पिछले दिनों एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया। अनुराग पर आरोप लगाते हुए पायल ने बताया कि उनके साथ जबरदस्ती उन्होंने की।
'यहां कोई रेप नहीं करता' वाला पायल घोष का पुराना ट्वीट हुआ वायरल
निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप पर पिछले दिनों एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया। अनुराग पर आरोप लगाते हुए पायल ने बताया कि उनके साथ जबरदस्ती उन्होंने की। सोशल मीडिया पर अब पायल का एक पुराना ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। पायल के इस ट्वीट को सोशल मीडिया यूजर्स खूब शेयर कर रहे हैं। 


सोशल मीडिया पर जो ट्वीट पायल का सामने आया है उसमें एक्ट्रेस कहती हैं कि,यहां कोई रेप नहीं करता। वह चांस मारने की कोशिश करते हैं। अगर आप कम्फर्टेबल नहीं है तो वहां से चले जाएं,इतना ड्रामा करने की जरूरत नहीं है। 


साल 2018 में पायल ने यह ट्वीट किया था। अब अनुराग कश्यप पर संगीन आरोप लगाने के बाद उनका यह ट्वीट वायरल हो रहा है। हालांकि पायल ने कहा है कि जब मीटू मूवमेंट चल रहा था तब भी उन्होंने ट्वीट उस दौरान इस मामले में उन्होंने किया था। मगर इस ट्वीट को उन्होंने तब डिलीट कर दिया था। दरअसल उन्होंने ऐसा अपने दोस्तों और मैनेजर के कहने पर किया था। उन्होंने मुझसे कहा था कि उन्हें ऐसा करने पर काम मिलना इंडस्ट्री से बंद हो सकता है। 




पायल का आरोप अनुराग पर क्या है

अनुराग पर पायल ने आरोप लगाते हुए कहा, पहले मैं अपने मैनेजर के साथ अनुराग से मिली। फिर मैं उनके घर में मिली। उन्होंने मुझसे बहुत अच्छे से बात की थी। उनका बिहेवियर देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा था लेकिन जब दूसरे दिन उन्होंने अपने घर बुलाया तो चीजें ठीक नहीं हुई मेरे साथ। इसी बारे में मैने बात की।


पायल ने आगे कहा, उन्होंने मुझे अन्कम्फर्टेबल महसूस कराया। जो भी हुआ था, मुझे बुरा लगा वैसा होना नहीं चाहिए क्योंकि ना तो मैं उनके साथ काम कर रही थी, ना ही उनसे कोई जान पहचान थी और ना ही हम दोस्त थे। अगर कोई आपके पास काम के लिए आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि हर कोई उन सब चीजों के लिए तैयार है। उन्होंने मुझे असहज महसूस कराया।

सफाई दी अनुुराग ने

पायल के आरोपों पर अनुराग ने सफाई भी दी। अनुराग ने ट्वीट करते हुए कहा, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूंगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं। बाकी मुझपर आरोप लगाते-लगाते, मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को संग में घसीटना तो मतलब नहले पे चौका भी नहीं मार पाए।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter