+

PM मोदी ने महिला क्रिकेट टीम को सिल्वर मेडल जीतने पर अलग अंदाज़ में दी बधाई, जानिए क्या कहा !

PM मोदी आजकल ट्वीट के जरिए खिलाडियों को खूब प्रोत्साहित कर रहे है। कल भी PM मोदी द्वारा पूजा को उनके निराश होने पर प्रोत्साहित किया गया था। ऐसे ही बता दें PM नरेंद्र मोदी ने भी भारतीय महिला क्रिेकेट टीम को कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में सिल्वर मेडल जीतने पर बधाई दी है।
PM मोदी ने महिला क्रिकेट टीम को सिल्वर मेडल जीतने पर अलग अंदाज़ में दी बधाई, जानिए क्या कहा !
PM मोदी आजकल ट्वीट के जरिए खिलाडियों को खूब प्रोत्साहित कर रहे है। कल भी PM मोदी द्वारा पूजा को उनके निराश होने पर प्रोत्साहित किया गया था। ऐसे ही बता दें PM नरेंद्र मोदी ने भी भारतीय महिला क्रिेकेट टीम को कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में सिल्वर मेडल जीतने पर बधाई दी है। PM ने ट्वीट के जरिए कहा कि क्रिकेट में आया यह पहला मेडल हमेशा खास रहेगा। यह पहला मौका है जब कॉमनवेल्थ गेम्स में महिला क्रिकेट को शामिल किया गया है। 

क्रिकेट में आया यह पहला मेडल हमेशा खास रहेगा- PM 

बता दें भारत ने सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी, जहां उसे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 रनों से हार का सामना करना पड़ा। PM ने महिला क्रिकेट टीम की तारीफ करते हुए ट्वीट किया कि 'क्रिकेट और भारत को अलग नहीं किया जा सकता। आगे PM ने कहा हमारी महिला क्रिकेट टीम ने पूरे कॉमनवेल्थ गेम्स के दौरान बेहतरीन क्रिकेट खेली और सिल्वर मेडल जीता। यह कॉमनवेल्थ गेम्स में क्रिकेट में पहला मेडल है और इसलिए यह हमेशा खास रहेगा।'
होम :
facebook twitter instagram