+

Bigg Boss 15: पति रितेश से तलाक लेंगी राखी सावंत, अपकमिंग एपिसोड में होगी घोषणा?

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि राखी बिग बॉस के घर के अंदर रितेश के साथ अपनी शादी तोड़ देंगी और दर्शकों को बताएगी कि वह रितेश को हमेशा के लिए छोड़ रही हैं।
Bigg Boss 15: पति रितेश से तलाक लेंगी राखी सावंत, अपकमिंग एपिसोड में होगी घोषणा?

 टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस राखी सावंत के NRI पति रितेश की शादी का सीक्रेट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब चर्चा में रहा है। राखी अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर विवादों में रही हैं। लगभग 2 सालों तक लुका-छिपी खेलने के बाद राखी और उनके पति रितेश ने 'बिग बॉस 15' में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री की। हालांकि दर्शकों को यकीन नहीं हो रहा है कि रितेश राखी के पति हैं। 



अब हाल ही में आई एक रिपोर्ट को माने तो राखी बिग बॉस 15 के आने वाले एपिसोड में रितेश से अलग होने की अनाउंसमेंट करने वाली हैं। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि राखी बिग बॉस के घर के अंदर रितेश के साथ अपनी शादी तोड़ देंगी और दर्शकों को बताएगी कि वह रितेश को हमेशा के लिए छोड़ रही हैं।


 हालाँकि इन खबरों को लेकर अब तक ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। वहीं दूसरी तरफ फैंस का मानना ​​है कि मेकर्स ने शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए ये प्लानिंग की थी। कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर लोगों ने दावा कि राखी ने शो में किराए का पति लेकर आई हैं। केवल यही नहीं बल्कि एक पोस्ट में दावा किया गया था कि उनके पति बिग बॉस टीम के कैमरामैन हैं। हालांकि इन सभी खबरों को लेकर अभी कोई सच्चाई सामने नहीं आई है।



वहीं बीते दिनों ही सलमान ने भी रितेश पर शक किया था और वीकेंड का वार पर कहा था, 'आप फ्यूचर के बारे में कुछ नहीं कह सकते। आपने कल हमसे कहा था कि आप तीन साल बाद राखी के लिए वापस आए हैं। पूरी दुनिया राखी को फेक कह रही थी। आप यहां शो में फेमस होने के लिए हैं। आपका क्या भरोसा आप शो के बाद भी गायब हो सकते हैं। कोई भी ये बातें कह सकता है। मुझे उम्मीद है कि ऐसा नहीं होगा लेकिन फिर भी, मुझे लगता है कि राखी एक के साथ नहीं होनी चाहिए ऐसा आदमी।' सलमान के यह कहने के बाद भी कई लोगों ने सलमान का सपोर्ट किया था।

facebook twitter instagram