+

खुद के बचाव के लिए अब रिया ने शेयर किया सुशांत की डायरी का ये खास पेज,बोली- मेरे पास बस उसका...

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का केस अब सीबीआई के हाथ में है। वहीं दूसरी तरफ शुक्रवार को ईडी ने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से कई घंटे की पूछताछ की।
खुद के बचाव के लिए अब रिया ने शेयर किया सुशांत की डायरी का ये खास पेज,बोली- मेरे पास बस उसका...
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का केस अब सीबीआई के हाथ में है। वहीं दूसरी तरफ शुक्रवार को ईडी ने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से कई घंटे की पूछताछ की। रिया के अलावा उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, श्रुति मोदी जो कि रिया की बिजनेस मैनेजर और एक्ट्रेस के सीए रितेश शाह से भी पूछताछ की गई।  


वहीं अब मानों ऐसा मालूम हो रहा है कि रिया ने खुद को फंसता हुआ देखकर एक कदम उठाया है। जी हां दरअसल सुशांत की ग्रेटिट्यूड लिस्ट को रिया सामने लेकर आई है। पूछताछ के कुछ घंटो बाद  रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की डायरी का एक पन्ना और उनका सिपर की फोटो सोशल मीडिया पर साझा की। अब रिया की ओर से यह दावा किया जा रहा है कि उस पन्ने में लिखी गयी सभी बातें सुशांत ने ही लिखी हैं। इतना ही नहीं रिया ने इसे सुशांत की ग्रेटिट्यूड लिस्ट होने का दावा किया है।


सुशांत की ग्रेटिट्यूड लिस्ट

रिया ने सुशांत की डायरी के एक पेज को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसे उन्होंने सुशांत की ग्रेटिट्यूड लिस्ट होने का दावा किया है। इस कागज में लिखा है कि यह सुशांत की लिखावट है लिलू शोबिक है, बेबू  मैं हूं, सर मेरे डैड हैं, मैम मेरी मां हैं, फज उनका कुत्ता है।' 'छीछोरे' लिखा अभिनेता का सिपर भी उनके साथ है।


रिया ने दावा किया कि इस समय एकमात्र यही संपत्ति है जो सुशांत की उनके पास है। हालांकि यह नोट किस वक्त लिखा गया,इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। बता दें रिया ने अपने वकील के जरिये अपना ये डायरी का पेज शेयर किया है।


वैसे अब सुशांत केस को लेकर चल रही इस पूछताछ में ऐसे रिया का सुशांत की नोटबुक को सामने लाना कई तरह के सवालों को पैदा कर रहा है। इतना ही नहीं लोगों का इस पर कहना है ये रिया का नया ड्रामा शुरू हो गया खुद को सेफ रखने के लिए। वहीं ईडी को रिया से पूछताछ में कोई खास जानकारी हासिल नहीं हो पाई।


बता दें कि ईडी ने 31 जुलाई को रिया के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था। इसी सिलसिले में 7 अगस्त को रिया के और उनके भाई शौविक पूछताछ की गई। 


अब 10 अगस्त को रिया के पिता इंद्रजीत को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इसके अलावा ऐसा माना जा रहा है कि सीबीआई भी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी और ऐसे में रिया को अभी और भी कई सवालों के जवाब देने होंगे।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter