+

रुबीना दिलैक हुई कोरोना वायरस का शिकार, एक्ट्रेस ने दिखाई हिम्मत बोलीं- अब प्लाज्मा डोनेट कर पाउंगी

इस वक्त देशभर में कोरोना की दूसरी लहर ने अपने पैर पूरी तरह से पसार लिए हैं। बीते कुछ दिनों में बॉलीवुड जगत से भी एक के बाद एक स्टार कोरोना का शिकार होते जा रहे हैं।
रुबीना दिलैक हुई कोरोना वायरस का शिकार, एक्ट्रेस ने दिखाई हिम्मत बोलीं- अब प्लाज्मा डोनेट कर पाउंगी
इस वक्त देशभर में कोरोना की दूसरी लहर ने अपने पैर पूरी तरह से पसार लिए हैं। रोजाना लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। बीते कुछ दिनों में बॉलीवुड जगत से भी एक के बाद एक स्टार कोरोना का शिकार होते जा रहे हैं। इस लिस्ट में अब बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक का भी नाम शामिल हो गया है। जी हां रुबीना कोरोना संक्रमित हो पायी गयी हैं।


रुबीना ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा, मैं हमेशा पॉजिटिविटी की ओर देखती हूं, अब एक महीने बाद मैं प्लाज्मा डोनेट कर पाऊंगी। कोरोना संक्रमित हो गई हूं, 17 दिनों तक घर पर क्वारंटीन रहूंगी। बीते 5-7 दिन में जो भी मेरे संपर्क में आया है वो अपनी जांच करवा ले।





वैसे रुबीना का ये पोस्ट उनके अंदर की पॉजिटिविटी को साफ जाहिर कर रहा है, उन्होंने अपनी इस पोस्ट में उनके लिए दुआ करने को नहीं बल्कि ये कहा कि अगले महीने प्लाज्मा डोनेट  करने की बात खाई। इससे साफ है रुबीना इस कोरोना से डरी हुई नहीं हैं और डटकर इसका सामना कर रही हैं। हालांकि रुबीना के फैंस और दोस्त इस खबर को सुनकर चिंता में आ गए हैं।  


वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते महीनों बिग बॉस 14 का खिताब अपने नाम कर चुकी रूबीना का हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो 'मरजानियां' रिलीज हुआ था जिसमें उनके साथ अभिनव शुक्ला भी नजर आए थे और गाने को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी थी। इसके अलावा रूबीना इस समय टीवी सीरियल ‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास’ की में दिखाई दे रही हैं।
facebook twitter instagram