+

शिल्पा शेट्टी ने की नवरात्रि पूजा, बेटे वियान ने पढ़े मंत्र तो बेटी ने की आरती, लेकिन नहीं दिखे राज कुंद्रा?

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री होने के साथ-साथ बेहद ही धार्मिक इंसान भी हैं। चाहे दिवाली हो या गणेश महोत्सव या फिर अन्य कोई त्यौहार शिल्पा उसे हमेशा बड़ी धूमधाम से मनाती हैं।
शिल्पा शेट्टी ने की नवरात्रि पूजा, बेटे वियान ने पढ़े मंत्र तो बेटी ने की आरती, लेकिन नहीं दिखे राज कुंद्रा?
शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री होने के साथ-साथ बेहद ही धार्मिक इंसान भी हैं। चाहे दिवाली हो या गणेश महोत्सव या फिर अन्य कोई त्यौहार शिल्पा उसे हमेशा बड़ी धूमधाम से मनाती हैं। इन दिनों देशभर में माता वैष्णों देवी के नवरात्रि चल रहे हैं, इस दौरान शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बच्चों के साथ पूजा करती दिख रही हैं।


एक्ट्रेस ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपने बेटे वियान और छोटी बेटी समीशा एवं पूरे स्टाफ के साथ माता रानी की पूजा आराधना करते हुए नजर आ रही हैं। वहीं इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।


बच्चों संग पूजा करती नजर आई शिल्पा 

शिल्पा शेट्टी द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में देखा जा सकता है, एक्ट्रेस अपने घर में दुर्गा मां की आरती करते हुए नजर आ रही हैं। वहीं एक्ट्रेस साथ उनके बेटे वियान, बेटी समीशा और उनका पूरा स्टाफ मौजूद पूजा कर रहा है। साथ ही जहां सभी लोग हाथ जोड़कर खड़े हैं। तो वहीं, शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान अपनी मां के साथ-साथ मंत्र गा रहे हैं और नन्ही समीशा अपने हाथ में पूजा की थाली लेने की कोशिश कर रही हैं। 



एक्ट्रेस ने लिखा प्यारा नोट 
 
इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने एक स्पेशल नोट भी लिखा है। शिल्पा लिखती हैं, मेरा मंडे मोटिवेशन...मेरे बच्चे और आस्था। कुछ चीजें अगली जनरेशन को तब तक नहीं समझाई जा सकती हैं जब तक वो उन्हें खुद के सामने होते हुए ना देखें। मेरे लिए ये जरुरी है कि मेरे बच्चे भी उन्हीं संस्कारों के साथ बड़े हों जो मेरे माता-पिता ने मेरे अंदर डाले हैं। मैं हमेशा बच्चों के अंदर आस्था के बीज बचपन से ही डालना चाहती थी क्योंकि आस्था हमें और मजबूत बनाती है और जब हम बड़े होते हैं तो हमें जिंदगी के अनुभव और बेहतर ढंग से लेना सिखाती है। आप सभी को हैप्पी मंडे।


नहीं दिखे राज कुंद्रा?
 
इस वीडियो में शिल्पा के पति राज कुंद्रा कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं। मालूम हो राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के केस में 18 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद उन्हें करीब दो महीने तक सलाखों के पीछे रहना पड़ा था। हालांकि, अब वह जमानत पर बाहर आ चुके हैं। लेकिन शिल्पा की तरफ से अब तक पति राज कुंद्रा के साथ किसी भी तरह का कोई पोस्ट शेयर नहीं किया गया है।


प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो शिल्पा शेट्टी आखिरी बार फिल्म ‘हंगामा 2’ में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में शिल्पा के साथ परेश रावल, मिज़ान और प्रणिता सुभाष भी मुख्य भूमिका में थे। एक्ट्रेस की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। वहीं शिल्पा की अपकमिंग फिल्म ‘निकम्मा’ होगी।

facebook twitter instagram