9 हजार करोड़ का घपला करने वाले विजय माल्या का बेटा सिद्धार्थ इस तरह जीता है लग्जरी लाइफ

भारत के बैंकों का 9 हजार करोड़ कर्ज लेकर फरार शराब कारोबारी विजय माल्या इन दिनों लंदन में निर्वासित जिंदगी जी रहे हैं। वहीं माल्या का बेटा सिद्घार्थ माल्या खूब ऐशो आराम की जिंदगी जी रहा है। सिद्घार्थ माल्या सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। अक्सर सिद्घार्थ सोशल मीडिया पर अपनी हर गतिविधियां शेयर करते रहते हैं।
यह तस्वीर सिद्घार्थ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। इस तस्वीर में वो एफ-1 रेस में ट्रैक के पास एन्जॉए करते हुए देखे जा सकते हैं। 
सिद्घार्थ की बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी और ड्यूक बंटर के साथ ये तस्वीर लॉस एंजेलिस के सेंट्रल पार्क में क्लिक की गई है। 
सिद्घार्थ की इस तस्वीर में आप इन्हें क्रिकेटर क्रिस गेल के साथ पार्टी करते हुए देख सकते हैं उनके साथ कई सारी हॉट मॉडल्स भी है।
मौज-मस्ती के अलावा सिद्घार्थ को हाइब्रिड के कुत्ते पालने का शॉक भी है उन्हें यह तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि मैं इस तरह से हमेशा रह सकता हूं। 
सिद्घार्थ माल्या कैलिफोर्निया के कोचेला में अपनी दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए।
ऑस्ट्रिया के वियाना में मॉडल विक्टोरिया बेकर हार्बरके साथ डांस पार्टी करते हुए नजर आए विजय माल्या के पुत्र सिद्घार्थ। 

सिद्घार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पर यूएसए के पूर्व प्रेसिडेंट बिल क्लिंटन के साथ यह फोटो शेयर की है। 
यह तस्वीर सिद्घार्थ ने मलिबु बीच पर अपने दोस्त आशीष दुगर के साथ क्लिक की है।

Tags : Chhattisgarh,Punjab Kesari,जगदलपुर,Jagdalpur,Sanctuaries,Indravati National Park ,Siddharth,Vijay Mallya,liquor businessman,India,banks,London