+

'सोनू सूद दा पंजाबी ढाबा' देगा मुफ्त में दाल रोटी, एक्टर खुद लगाते दिखे तंदूर पर रोटी

कोरोना काल में मसीहा के रूप में उभरे एक्टर सोनू सूद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है। साथ ही अपने सोशल वर्क की भी खबर फैंस को देते रहते है। फैंस सोनू सूद को उनके लुक्स और एक्टिंग के साथ- साथ उनकी दरयादिली के लिए भी खूब पसंद करते है।
'सोनू सूद दा पंजाबी ढाबा' देगा मुफ्त में दाल रोटी, एक्टर खुद लगाते दिखे तंदूर पर रोटी
कोरोना काल में मसीहा के रूप में उभरे एक्टर सोनू सूद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है। साथ ही अपने सोशल वर्क की भी खबर फैंस को देते रहते है। फैंस सोनू सूद को उनके लुक्स और एक्टिंग के साथ- साथ उनकी दरयादिली के लिए भी  खूब पसंद करते है। सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। ऐसे में उन्होंने अपना एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया जो इस वक़्त लाइमलाइट में आ गया है। 


इस बार सोनू सूद ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है उसने वो फैंस का दिल जीतते दिखाई दे रहे हैं। सोनू सूद ने हाल ही में एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो तन्दूर पर रोटी बनाते दिखाई दे रहे है। सोनू सूद के शेयर किए गए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में वह रोटियां बनाते हुए कह रहे हैं कि 'बॉस रोटी रैडी है, सोनू सूद का ढाबा बहुत मशहूर है। पिछली बार पंजाब में छोटा तंदूर होने के कारण उनके ढाबे पर रोटी सस्ती थी, वहीं इस बार बड़ा तंदूर होने के कारण रोटियां महंगी होंगी।'


हालांकि यह उनका एक मजाकिया वीडियो है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'रोटी दाल फ्री में, सोनू सूद द ढाबा।' सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक्टर के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात कि जाए तो सोनू सूद के पास अभी कई बड़े प्रोजेक्ट पड़े हुए है। हाल ही में उन्हें फराह खान के साथ म्यूजिक वीडियो में काम करते देखा गया। जिसे 30 जुलाई को उनके जन्मदिन पर रिलीज किए जाने की उम्मीद जताई जा रही है। इसके अलावा वह फिल्म 'पृथ्वीराज' में भी नजर आएंगे। 
facebook twitter instagram