+

आर्टिस्ट ने अपने पसन्दीदा एक्टर सुशांत सिंह का वैक्स-स्टैच्यू बनाकर दी श्रद्धांजलि,फोटो देख फैन्स हुए भावुक

स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो जाने के बाद से आज पूरा देश परेशान है। दिवंगत एक्टर के निधन को तीन महीने बीत चुके है
आर्टिस्ट ने अपने पसन्दीदा एक्टर सुशांत सिंह का वैक्स-स्टैच्यू बनाकर दी श्रद्धांजलि,फोटो देख फैन्स हुए भावुक
स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो जाने के बाद से आज पूरा देश परेशान है। दिवंगत एक्टर के निधन को तीन महीने बीत चुके है,मगर आज भी सुशांत के परिवार वाले और उनके फैंस उन्हें याद कर भावुक हो जाते हैं। फिलहाल सुशांत केस में तीन एजेंसिया ईडी,सीबीआई,एनसीबी जांच में जुटी हुई। खैर,सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे जानने के बाद अधिकतर चेहरों की खोई हुई मुस्कान वापस आ सकेगी। 


फैन ने बनाया सुशांत का वैक्स स्टैच्यू

पश्चिम बंगाल से सुशांत के एक जबरा फैन ने उनका मोम का स्टैचू बनाकार तैैयार किया है। स्टैचू तैयार कर उन्होंने अपने चहेते अभिनेता को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। वैसे अब ये स्टैचू काफी चर्चा में है। मोम की बनी यह प्रतिमा देखने में हूबहू सुशांत जैसी ही है। इतना ही नहीं। इसे देखने पर लगता है मानों सुशांत खुद खड़े हैं।


पश्चिम बंगाल के आसनसोल के इस कलाकार का नाम सुकांतो रॉय है। जिन्होंने अपने पसंदीदा हीरो सुशांत के लिए वैक्स स्टैच्यू बनाकर तैयार किया है। सुशांत के स्टैच्यू का अनावरण 17 सितंबर को किया गया है। खबर यह भी है कि सुशांत सिंह राजपूत के इस मोम के स्टैच्यू को म्यूजियम में रखा जाएगा। इस बीच खास बात यह है कि ये म्यूजियम आम लोगों के लिए भी खुला रहेगा। 


वहीं सुकांतो रॉय ने बताया,मैं सुशांत सिंह राजपूत को बहुत पसंद करता था,उनका न होना बेहद दुखद है। मैंने उनका ये स्टैच्यू म्यूजियम के लिए बनाया है। हालांकि अगर उनका परिवार चाहता है तो मैं उनके लिए एग अलग से बना दूंगा। 


बता दें,सोशल मीडिया पर इस स्टैच्यू की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं ये स्टैचू देखने के बाद सुशांत के फैंस काफी इमोशनल फील कर रहे हैं।


सुशांत के अलावा म्यूजियम में हैं इनकी भी मूर्तियां


वहीं सुकांतो रॉय इससे पहले कही कलाकारों की प्रतिमाएं बना चुके हैं। जिनमेंअमिताभ बच्चन, भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, रविंद्र नाथ टैगोर की प्रतिमाएं आदि शामिल है और यह सभी प्रतिमाएं सुकांतों  के घर पर बने म्यूजियम में रखी हुई है।



facebook twitter