+

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच बॉयफ्रेंड रोहमन की पोस्ट पर कमेंट कर सुष्मिता ने फैंस के बीच मचाई खलबली, लिखा- उफ जान...

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। तभी यह कपल अक्सर अपनी रोमंटिक तस्वीरें शेयर करने से चूकते नहीं हैं।
ब्रेकअप की अफवाहों के बीच बॉयफ्रेंड रोहमन की पोस्ट पर कमेंट कर सुष्मिता ने फैंस के बीच मचाई खलबली, लिखा- उफ जान...
बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। तभी यह कपल अक्सर अपनी रोमंटिक तस्वीरें शेयर करने से चूकते नहीं हैं। हालांकि बहुत बार उनके ब्रेकअप की खबरें भी सामने आ चुकी हैं। वहीं बीते दिन सुष्मिता सेन ने अपने रिलेशनशिप को लेकर एक पोस्ट किया था जिसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे कि क्या उनके और रोहमन की बीच सबकुछ खत्म हो गया है? हाल ही में रोहमन ने एक कविता शेयर कि है जिस पर सुष्मिता ने कमेंट कर सभी अफवाहों पर पूरी तरह से विराम लगा दिया है। 


इस दौरान रोहमन ने अपने इंस्टाग्राम पर पेड़ की तस्वीर शेयर करके इस पर लिखा है, 'उस वक्त, उस जगह, जहां मुझे लगा मैं अकेला हूं, वहां मुझे इस पेड़ का साथ मिला। इसे अब मैंने कैद कर लिया है, और अकेलेपन से रिश्ता गैर कर लिया है। -RS #rohmanclicks #rohmanwrites #rohmanfeels #serenity।



वहीं रोहमन की इस कविता की तारीफ करते हुए उनकी गर्लफ्रेंड सुष्मिता सेन ने लिखा- उफ्फ जान, बात तो है। साथ ही उन्होंने हार्ट इमोटिकॉन पोस्ट किया। सुष्मिता के कमेंट पर आगे रोहमन लिखते हैं कि 'संगति का असर है।


कैसे हुई ब्रेकअप की चर्चा?

दरअसल सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करके मैसेज किया है,जिसमें वियना फैरोन का कोट लिखा है-जब ऐसा कुछ होता है,जिससे हम जिंदगी में उबर नहीं पाते,हम अक्सर खुद को ऐसे रिश्तों की तरफ खिंचता हुआ पाते हैं जो हमें दर्द और जख्म देते हैं। या जो हमें दर्द और जख्म देते हैं। या फिर ऐसे रिश्ते जो कभी दर्द और जख्म को छू ही नहीं पाते। हम दोहराव वाले रास्ते या फिर उसके अलग रास्ते को अपना लेते हैं। हमारा काम है जागना, जागरुक होना और उबरने की ओर काम करना। ये हमें खुद और दूसरों से मिलाने के रास्ते पर ले जाता है। ये रास्ता हमें सक्रिय कर देता है लेकिन ये हमें उबरने की ओर ले जाता है।


इसके अलावा रोहमन एक इंटरव्यू में कह चुके हैं की सुष्मिता और उनकी दोनों बेटियां परिवार का हिस्सा हैं। वह रेने और अलीशा केे पिता की तरह हैं और हम एक सामान्य परिवार की तरह जीते हैं और एन्जॉए करते हैं। इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि आप शादी कब कर रहे हैं? इस पर रोहमन का जवाब था कि हम इसे छुपाएंगे नहीं।



facebook twitter instagram