+

किरण मोरे ने की भविष्यवाणी, रोहित शर्मा जल्द बनेंगे टीम इंडिया के कप्तान

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की गिनती विश्व के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में की जाती है। अब हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व प्रमुख चयनकर्ता किरण मोरे ने कोहली की कप्तानी को लेकर बड़ा बयान दिया है।
किरण मोरे ने की भविष्यवाणी, रोहित शर्मा जल्द बनेंगे टीम इंडिया के कप्तान
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की गिनती विश्व के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में की जाती है। अब हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व प्रमुख चयनकर्ता किरण मोरे ने कोहली की कप्तानी को लेकर बड़ा बयान दिया है। दरअसल उनका कहना है विराट की रोहित शर्मा जगह जल्द ही भारतीय टीम के कप्तान बन सकते हैं। मालूम हो फिलहाल कोहली की कप्तानी वाली टीम को जून के महीने में टेस्ट मुकाबले के लिए इंग्लैंड का दौरा करना है। 


भारतीय टीम के पूर्व चीफ सेलेक्टर ने हाल ही में बताया बहुत जल्दी ही यह साफ हो जाएगा की रोहित शर्मा के हाथों टीम इंडिया की कमान सौंपी जाये की नहीं। लेकिन इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा रोहित शर्मा को कप्तानी का मौका जरूर मिलेगा। कोहली शानदार कप्‍तान हैं, लेकिन वह कितने लंबे समय तक वनडे व टी20 में कप्‍तानी करते रहेंगे। इंग्‍लैंड दौरे के बाद आपको इन फैसलों के बारे में ज्‍यादा जानने को मिलेगा।


यही नहीं किरण मोरे ने यह भी कहा, 'इंटरनेशनल क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट्स में कप्‍तानी करना आसान काम नहीं। भारत अलग-अलग फॉर्मेट्स में अलग कप्तान पर फोकस कर सकता है। अगर रोहित शर्मा अच्‍छा कर रहे हैं तो उन्‍हें मौका मिलना चाहिए।


जारी की गई रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कप्‍तानी को लेकर कड़ी टक्कर चल रही है। रोहित शर्मा ने भारतीय टीम को एशिया कप का हकदार बनाया है, जबकि विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया कोई बड़ा खिताब अपने नाम दर्ज नहीं कर सकी। हालांकि किंग कोहली ने अपनी टीम को कई द्विपक्षीय सीरीज में जीत दिलाकर इतिहास रचा है।

facebook twitter instagram