+

कोरोना बना वरदान: लॉकडाउन खुलते ही इन 7 टीवी स्टार्स के किस्मत के ताले खुले,इन सीरियल्‍स में मिले धांसू रोल

कोरोना बना वरदान: लॉकडाउन खुलते ही इन 7 टीवी स्टार्स के किस्मत के ताले खुले,इन सीरियल्‍स में मिले धांसू रोल
कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से देशभर में लागू किया गया लॉकडाउन जहां कई टीवी स्टार्स के लिए साबित हुआ तो वहीं कुछ टीवी हस्तियों के लिए यही लॉकडाउन अब सुनहरा अवसर बनकर सामने आया है। वैसे पिछले महीने देशभर में लगा लॉकडाउन का समय एक  किस्म से टीवी इंडस्ट्री के लिए बुरा ही रहा। क्योंकि इस बीच कई सारे टीवी सीरियल्स बंद हो गए और जिस वजह से अब उनमें काम करने वाले स्टार्स और अन्य कलाकार बेरोजगार हो गए।


इतना ही नहीं कुछ टीवी शोज से ऐक्टरों को बिना बताए ही रिप्लेस किया गया है। कोरोना से सुरक्षित रहने और खुद का बचाव करने के लिए भी बताए गए नियमों के मुताबिक उम्रदराज ऐक्टरों और बच्चों के शूट करने पर पाबंदी लगा दी गई। मगर इस बीच बहुत सारे ऐसे कलाकार भी हैं जिनके करियर के हिसाब से यह लॉकडाउन उनके लिए एक नया सवेरा लेकर आया है।  


बहुत से ऐसे टीवी स्टार्स जिन्हें लॉकडाउन के दौरान यह चिंता सता रही थी कि सब कुछ पहले जैसा हो जाने के बाद काम कैसे मिलेगा? और वे अपना गुजारा कैसे करेंगे? मगर शायद उन्होंने कुछ ज्यादा ही सोच लिया और उनकी तो किस्मत अपने आप ही खुल गई है। तो चलिए आज हम आपको उन 7 स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें लॉकडाउन खुलने के बाद ही फौरन काम मिल गया है।   

1. मनीष खन्ना को मिला विलन का रोल

एकता कपूर का हिट टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' में अब हुई अभिनेता मनीष खन्ना की एंट्री। इस शो में मनीष खन्ना विलन बने हैं दिलचस्प बात यह है उनकी एंट्री से शो में जबरदस्त ट्विस्ट आएंगे। बता दें मनीष  इससे पहले 'नागिन' और अन्य कई टीवी शोज में नेगेटिव किरदार निभा चुकें हैं।


2.'कुमकुम भाग्य' में रेहाना पंडित की एंट्री 

स्टार प्लस के मशहूर टीवी सीरियल इश्कबाज' में नजर आ चुकी रेहाना पंडित की अब 'कुमकुम भाग्य' में एंट्री हुई है। इस शो में आलिया का रोल प्ले करेंगी। पहले यह रोल शिखा सिंह प्ले कर रही थीं और शिखा सिंह एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें ऑफिशली कोई जानकारी दिए बिना ही रिप्लेस कर दिया गया है।



3.भैरवनाथ के रोल में अंकित मोहन

टीवी सीरियल नागिन 3' और 'हैवान' में नजर आए अंकित मोहन के लिए भी लॉकडाउन के बाद वाला समय काफी अच्छा साबित होता दिख रहा है,और भाई हो भी क्यों न एक्टर को अब टीवी शो 'जग जननी मां वैष्णो देवी' में बाबा भैरवनाथ के रोल के लिए साइन किया गया है। वैसे फिलहाल तो अंकित मोहन की खुशी का कोई ठिकाना नहीं साथ ही उन्होंने बताया वह भगवान शिव के बहुत बड़े भक्त हैं और भैरवनाथ के मंदिर भी कई बार गए हैं।


4.करण पटेल की 'कसौटी...' में एंट्री

मशहूर टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में करण पटेल को मिस्टर बजाज के रोल के लिए साइन किया गया। लॉकडाउन से पहले करण 'खतरों के खिलाड़ी 10' से एलिमिनेट हुए थे। वहीं एक्टर अब इस सीरियल के लिए भी शूटिंग भी शुरू कर चुके हैं साथ ही मिस्टर बजाज के रोल को लेकर वो काफी ज्यादा उत्साहित हैं।


5.देवी मां बनीं परिधि शर्मा 

जोधा अकबर' और 'पटियाला बेब्स' जैसे शोज में अपनी एक्टिंग के बलबूते पर लोगों के दिलों पर राज करने वाली परिधि शर्मा की अब लॉकडाउन के बाद मशहूर टीवी शो 'जग जननी मां वैष्णो देवी' में एंट्री हो गई है। शो में अभिनेत्री माता वैष्णो के रोल में हैं,जिसे लेकर वो काफी ऐक्साइटेड हैं। दरअसल 'पटियाला बेब्स' को लॉकडाउन में शूट बंद होने की वजह से ऑफ एयर कर दिया था जिस कारण परिधि शर्मा काफी दुखी थीं। मगर अब एक बार फिर से उनकी खुशी लौट आई है।


6.आशी सिंह नजर आएंगी 'अलादीन' में 

टीवी शो अलादीन: नाम तो सुना होगा' में यास्मीन का रोल अब टीवी अभिनेत्री आशी सिंह निभाने वाली हैं।  अदाकारा ने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है। 


7.तहसीन शाह ने ' 'कसौटी जिंदगी के'' में मारी एंट्री 

लॉकडाउन के बाद एक बार फिर से शुरू किये जाने वाले टीवी सीरियल में कुछ बदलाव के बाद  'कसौटी जिंदगी के' में अनुराग (पार्थ समथान) और प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) की बेटी का रोल तहसीन शाह को मिला है। तहसीन शाह एक फेमस चाइल्ड आर्टिस्ट हैं जिनकी एक्टिंग को दर्शक खूब पसंद करते हैं। 



facebook twitter