+

Udaipur Murder Case: कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कन्हैयालाल के परिजनों से की मुलाकात

उदयपुर में कन्हैयालाल जघन्य हत्याकांड के बाद भाजपा और कांग्रेस के नेताओं का उनके घर आने का सिलिसला जारी है। कांग्रेस नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट शुक्रवार को कन्हैयालाल के घर आए
Udaipur Murder Case: कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कन्हैयालाल के परिजनों से की मुलाकात
उदयपुर में कन्हैयालाल जघन्य हत्याकांड के बाद भाजपा और कांग्रेस के नेताओं का उनके घर आने का सिलिसला जारी है। कांग्रेस नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट शुक्रवार को कन्हैयालाल के घर आए और उन्होंने परिवार के सदस्यों को ढांढस बंधया। बच्चों से बातचीत की और इस घड़ी में उनके साथ खड़े होने का भरोसा दिलाया। उधर, दिल्ली में भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कन्हैयालाल की पत्नी जसोदा के खाते में एक करोड़ रुपए भेज दिए हैं। यह जानकारी खुद मिश्रा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है।
अच्छी संख्या में कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता वहां मौजूद थे
सचिन पायलट का यहां उदयपुर एयरपोर्ट पर उनके समर्थकों ने जमकर स्वागत किया। अच्छी संख्या में कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता वहां मौजूद थे। पायलट के समर्थन में उन्होंने नारेबाजी भी की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से संगठन और पार्टी को लेकर बातचीत की। इसके बाद वे सीधे कन्हैयालाल के घर पर बैठने के लिए पहुंचे। उन्होंने कन्हैयालाल की तस्वीर के सामने पुष्प अर्पित किए और बेटे यश व तरुण से बातचीत की।
दिल्ली भाजपा नेता कपिल मिश्रा की ओर से कन्हैयालाल की पत्नी 
उधर, दिल्ली भाजपा नेता कपिल मिश्रा की ओर से कन्हैयालाल की पत्नी जसोदा के खाते में एक करोड़ रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिए गए। कपिल मिश्रा ने ऑनलाइन रिसिप्ट पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी। कपिल मिश्रा ने यह भी कहा कि इस हादसे में घायल ईश्वर गौड़ के खाते में 25 लाख रुपए जल्दी ही पहुंच जाएंगे।घटना के वक्त कन्हैयालाल की दुकान पर मौजूद राजकुमार शर्मा का रोजगार चला गया। जांच एजेंसियों ने उसके घर के बाहर पहरा लगा दिया है। आर्थिक स्थिति को देखते हुए मावली विधायक धर्मनारायण जोशी ने भी राजकुमार शर्मा के घर पहुंचकर आर्थिक मदद की है। कुछ नेताओं ने कपिल मिश्रा से आग्रह किया है कि वे राजकुमार शर्मा की भी मदद करे।
होम :
facebook twitter instagram