+

यूपी खबर: CM योगी का ओएसडी बनकर जिलाधिकारी पर दबाव बनाने के आरोप में BJP नेता पर FIR दर्ज

मऊ जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ओएसडी (विशेष कार्याधिकारी) बनकर जिलाधिकारी (डीएम) पर भूमि विवाद में एक पक्ष के समर्थन में कार्रवाई के लिए दबाव बनाने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के मंडल उपाध्यक्ष के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की...
यूपी खबर: CM योगी का ओएसडी बनकर जिलाधिकारी पर दबाव बनाने के आरोप में BJP नेता पर FIR दर्ज
मऊ जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ओएसडी (विशेष कार्याधिकारी) बनकर जिलाधिकारी (डीएम) पर भूमि विवाद में एक पक्ष के समर्थन में कार्रवाई के लिए दबाव बनाने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के मंडल उपाध्यक्ष के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है और उन्हें हिरासत में ले लिया है। मऊ के जिलाधिकारी अरुण कुमार ने बताया, मुझे मुख्यमंत्री के ओएसडी के रूप में एक व्यक्ति का फोन आया और उन्होंने मुझे सरबसपुर भटौली (तहसील घोसी) निवासी पुष्कर यादव से संबंधित भूमि विवाद मामले में उसके पक्ष में कार्रवाई करने के लिए कहा।
 व्यक्तिगत रूप से मुख्यमंत्री के ओएसडी को फोन किया
जिलाधिकारी को उस फोन पर शक हुआ और उन्होंने व्यक्तिगत रूप से मुख्यमंत्री के ओएसडी को फोन किया। कुमार ने कहा,मुझे पता चला कि जिस नंबर से कॉल किया गया था वह ओएसडी का नहीं था और न ही उन्हें ऐसे किसी कॉल की जानकारी थी। इसके बाद जिलाधिकारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी । फिर पुलिस शहर कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच में जुट गई। शुक्रवार रात पुलिस की टीम जब पुष्कर यादव के आवास पर पहुंची तो वह बेहोश हो गया और उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। यादव फिलहाल पुलिस हिरासत में है।
मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुए एक वीडियो में पुष्कर यादव
यादव ने खुद को भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) का मंडल उपाध्यक्ष बताया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुए एक वीडियो में पुष्कर यादव को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा का मंडल उपाध्यक्ष है। जिलाधिकारी ने कहा कि आरोपी ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने ओएसडी बताकर फर्जी कॉल किया था। भाजपा जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार गुप्ता ने इस संदर्भ में पूछे जाने पर बताया कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने मामले में और कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।
 पुलिस पकड़ कर ले गई
भाजयुमो के मऊ जिलाध्यक्ष हेमंत कुमार ने बताया, ''पुष्कर यादव घोसी के मंडल के युवा मोर्चा के अध्यक्ष हैं और हमें यह जानकारी मिली है कि उन्हें पुलिस पकड़ कर ले गई और उनके ऊपर मुकदमा दर्ज की है।'' उन्होंने कहा, ''यह जांच का विषय है और अगर पुष्कर यादव जांच में दोषी पाये गये तो उनके ऊपर कार्रवाई की जाएगी।''
होम :
facebook twitter instagram