+

UP News: ‘कुछ दिन तो तैरिए गोरखपुर में...जलभराव को लेकर अखिलेश का भाजपा पर तंज

त्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर चंज कसा..
UP News: ‘कुछ दिन तो तैरिए गोरखपुर में...जलभराव को लेकर अखिलेश का भाजपा पर तंज
UP News: बीते दिनों से भीषण गर्मी से जूझ रही राजधानी समेत पूरे उत्तर भारत को आज सुबह हुई झमाझम बारिश से राहत मिली है। जोरदार बारिश की बौछारों से लोगो को गर्मी से राहत तो मिली, लेकिन कई इलाकों में भारी जलभराव भी देखने को मिला। जिसके चलते लोगों को आने-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ा। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर चंज कसा हैं।
अखिलेश यादव  का ट्वीट
समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुजरात पर्यटन के विज्ञापन में बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की मशहूर पंक्ति ‘‘कुछ दिन तो गुजारो गुजरात में’’ की तर्ज पर गोरखपुर में बारिश के कारण हुए जलभराव पर तंज कसते हुए कहा, ‘‘कुछ दिन तो तैरिए गोरखपुर में’’। यादव ने सोशल मीडिया मंच ट्विटर पर बृहस्पतिवार को जलभराव की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ‘‘ यह है भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) के राज में विकास की झीलों से सजा… भाजपाई भ्रष्टाचार का भाजपाताल: ‘जल नगर’ गोरखपुर।’’
उन्होंने गुजरात पर्यटन की मशहूर पंक्ति ‘‘कुछ दिन तो गुजारो गुजरात में’’ की तर्ज पर कहा, ‘‘ गोरखपुर पर्यटन आपको आमंत्रित करते हुए कह रहा है : कुछ दिन तो तैरिए गोरखपुर में।’’ गौरतलब है कि गोरखपुर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र है।
नमाम‍ि गंगे पर‍ियोजना की जगह नामाम‍ि नाला पर‍ियोजना शुरु कर दी
इसके अलावा उन्होंने बीते दिन कहा कि गोरखपुर के महापौर सीताराम जायसवाल और नगर आयुक्त की कृपा से यहां नमाम‍ि गंगे पर‍ियोजना की जगह नामाम‍ि नाला पर‍ियोजना शुरु कर दी गई है। नगर आयुक्‍त की सफाई व्‍यवस्‍था इतनी अच्‍छी है क‍ि ये सड़क नाले में तब्‍दील हो गई है। कहा जाता है गोरखपुर के व‍िकास के ल‍िए हजारों हजार करोड़ धन आ रहा है, लेक‍िन गोरखपुर के व‍िकास के ल‍िए नगर आयुक्‍त को यहां धन देने के ल‍िए फुर्सत नहीं है। मंगलवार से गोरखपुर में शुरु हुई बार‍िश के बाद से ही कई सड़कों पर जल जमाव हुआ है।
facebook twitter instagram