+

यूपी : प्रियंका गांधी ने महिला कार्यकर्ताओं से की अपील, जहां कांग्रेस की महिला प्रत्याशी वहां करें समर्थन

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कांग्रेस की महिला उम्मीदवारों से चुनाव में समर्थन में देने के लिए आगे आने की अपील की है
यूपी : प्रियंका गांधी ने महिला कार्यकर्ताओं से की अपील, जहां कांग्रेस की महिला प्रत्याशी वहां करें समर्थन
उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कांग्रेस की महिला उम्मीदवारों से चुनाव में  समर्थन में देने के लिए  आगे आने की अपील की है। वाड्रा ने मंगलवार को फेसबुक से लाइव के जरिये कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करते हुए कहा, मैं अपनी बहनों को कहना चाहती हूं कि जहां-जहां महिला प्रत्याशी हैं, वहां-वहां आप उनका समर्थन करें। प्रदेश में लचर कानून व्यवस्था पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि, कांग्रेस की कई प्रत्याशियों पर पुलिस और सरकार ने जमकर अत्याचार किया। 
अर्चना गौतम का किया समर्थन 
प्रियंका ने कहा हमने फैसला किया है कि हम भाजपा के हाथ से सत्ता छीनेंगे और उनको देंगे जिन पर अत्याचार हुआ है। हस्तिनापुर सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार अर्चना गौतम पर कीचड़ उछालने के मामले में वाड्रा ने कहा कि, गौतम बहुत संघर्ष के बाद इस जगह पर पहुंची हैं। उन पर व्यर्थ में कीचड़ उछाला जा रहा है। उन्होंने कहा,  हो सकता है कि विपक्षी दल के लोग ये समझें कि हमारे प्रत्याशी कमजोर हैं, लेकिन हमने उनको टिकट इसलिए दिया है ताकि जो लोग अपने जीवन में पीड़त हैं और संघर्ष कर रहे हैं, उन्हें मजबूत किया जा सके।
पार्टी अब ऑनलाइन प्रतियोगिता करेगी : वाड्रा 
कांग्रेस नेता ने एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कोविड के चलते महिला मैराथन को रद्द करना पड़। लेकिन पार्टी ने अब ऑनलाइन प्रतियोगिताएं कराने का फैसला किया है। उन्होंने छात्राओं से इन प्रतियोगिताओं में ऑनलाइन भाग लेने का आह्वान किया।

facebook twitter instagram