+

Uttar Pradesh: सपा नेता विनोद यादव गिरफ्तार, हत्‍या के प्रयास समेत लगे कई संगीन आरोप

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता एवं जिला पंचायत सदस्य विनोद यादव को एटा जिले की अलीगंज कोतवाली पुलिस ने हत्‍या के प्रयास, डकैती और एक महिला के उत्पीड़न के आरोपों के संबंध में पिछले वर्ष 18 सितंबर को दर्ज मामले में गिरफ्तार किया है।
Uttar Pradesh: सपा नेता विनोद यादव गिरफ्तार, हत्‍या के प्रयास समेत लगे कई संगीन आरोप
समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता एवं जिला पंचायत सदस्य विनोद यादव को एटा जिले की अलीगंज कोतवाली पुलिस ने हत्‍या के प्रयास, डकैती और एक महिला के उत्पीड़न के आरोपों के संबंध में पिछले वर्ष 18 सितंबर को दर्ज मामले में गिरफ्तार किया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। यादव लंबे समय से फरार थे। 
पूरे परिवार पर दर्ज है केस 
अलीगंज पुलिस ने यादव को तब गिरफ्तार किया जब वह सीओ सकीट सुनील कुमार त्यागी के यहां जुगेंद्र सिंह यादव के कुर्क आवास पर चस्पा किये गये नोटिस में अपने बयान दर्ज कराने गया था। पुलिस ने उसे वहां बयान दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर लिया। इस बात की पुष्टि सीओ सकीट ने की है।
मिली जानकारी के अनुसार, समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव, विनोद के चाचा हैं। विभिन्न आपराधिक मामलों में पुलिस रामेश्वर और जुगेंद्र की संपत्ति कुर्क कर चुकी है।रामेश्वर यादव जेल में बंद हैं। वहीं जुगेंद्र की पत्नी रेखा यादव एटा की जिला पंचायत अध्‍यक्ष हैं। वह और उनके पति गिरोहबंद अधिनियम के तहत मामला दर्ज होने के बाद से फरार हैं।
facebook twitter instagram