+

वरुण-नताशा की शादी में ये बॉलीवुड स्टार्स कर सकते हैं शिरकत,बच्चन परिवार और गोविंदा गेस्ट लिस्ट से हुए आउट?

इस समय बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है।
वरुण-नताशा की शादी में ये बॉलीवुड स्टार्स कर सकते हैं शिरकत,बच्चन परिवार और गोविंदा गेस्ट लिस्ट से हुए आउट?
इस समय बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है। यह कपल 24 जनवरी को अलीबाग में स्थित एक होटल द मेंशन हाउस में सात फेरे लेने वाला है,जबकि आज दोनों की संगीत सेरेमनी है। नताशा और वरुण बीती रोज ही महाराष्ट्र के अलीबाग में शादी करने के लिए रवाना हो गए थे,ऐसे में दोनों की फैमिली भी अलीबाग में ही मौजूद हैं। वैसे अब हर किसी निगाहें वरुण और नताशा की शादी पर गड़ी हुई है। 


फैंस गेस्ट लिस्ट जानने के लिए उत्सुक

वैसे वरुण और नताशा के चाहने वालों को यह बात जानने में भी बेहद रुचि है कि उनकी शादी की गेस्ट लिस्ट क्या होगी और कौन-कौन से स्टार्स इस कपल की शादी में शामिल होने वाले हैं। वैसे तो कोरोना महामारी की वजह से डेविड धवन ने अपनी गेस्ट लिस्ट को बहुत छोटा सा कर दिया है। जी हां खबर है कि वरुण और नताशा की शादी में टोटल 50 लोग शामिल होने वाले हैं,जिनमें परिवार और कुछ करीबी दोस्त एंव इंडस्ट्री के कुछ स्टार्स के नाम शामिल हैं। 


हालांकि अभी तक यह बात पूरी तरह से साफ नहीं हो पाई है कि इस जोड़ी की शादी में कौन से गेस्ट्स आने वाले हैं। वहीं हाल ही में मिली खबरों के मुताबिक बताया जा रहा था कि वरुण की शादी में सलमान खान,शाहरुख खान,सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कई सितारों का तंता लगने वाला है। 


दरअसल हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा को वरुण और नताशा के वेडिंग वेन्यू के बाहर देखा गया था। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बोनी कपूर के परिवार से केवल वरुण की शादी में अर्जुन कपूर ही शामिल होंगे। वहीं अनिल कपूर के परिवार को भी बिल्कुल छोड़ दिया गया है और बच्चन परिवार न्योता नहीं दिया गया है।



इसके अलावा डेविड ने अभिनेता गोविंदा के साथ एक दो फिल्मों में नहीं बल्कि 28 फिल्मों में काम किया है।लेकिन वरुण की शादी में गोविंदा को आने के लिए भी निमंत्रण नहीं भेजा गया। क्योंकि लंबे वक्त से दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।


इन सबसे के अलावा मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर,शंशांक खेतान, शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा, वाशु भगनानी और रेमो डिसूजा समेत डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को वरुण और नताशा की शादी में आमंत्रित करने की खबर है। 


बता दें जहां वरुण और नताशा कि शादी होने वाली हैं वहां पर देख रेख के मामले में बहुत सख्ती है। बताया जा रहा है कि वरुण ने अपने सभी स्टाफ सदस्यों से मोबाइल फोन और कैमरे का इस्तेमाल न करने के लिए कहा है। वहीं 24 जनवरी को शादी करने के बाद वरुण और डेविड की मुंबई में अपने दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन का आयोजन किया गया है। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram