+

शादी की 5th मंथ एनिवर्सरी का जश्‍न मनाने न्‍यूयॉर्क पहुंचे विक्की-कैटरीना, शेयर की अनसीन तस्वीरें

बॉलीवुड का पावर कपल कैटरीना कैफ और विक्‍की कौशल अक्‍सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। दोनों नेे लंबे वक्‍त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद पिछले साल दिसंबर को शादी रचाई थी।
शादी की 5th मंथ एनिवर्सरी का जश्‍न मनाने न्‍यूयॉर्क पहुंचे विक्की-कैटरीना, शेयर की अनसीन तस्वीरें
बॉलीवुड का पावर कपल कैटरीना कैफ और विक्‍की कौशल अक्‍सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। दोनों नेे लंबे वक्‍त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद पिछले साल दिसंबर को शादी रचाई थी। वहीं आज यानी सोमवार 9 मई को कपल अपनी शादी की 5मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है। खास बात कपल का करियर इस समय पीक पर है और दोनों के पास कई सारे प्राेजेक्‍टस भी हैं। बावजूद इसके कपल अपने बिजी शेडयूल से थोड़ा समय निकालकर अक्‍सर क्‍वालिटी टाइम बिताते दिख जाते हैं।   


विक्‍की-कैटरीना हुए रोमांटिक  

सोमवार की सुबह जैसे मानो कैटरीना और विक्‍की के फैंस का दिन बनने वाला है। जी हां, दरअसल अब कपल की एक बेहद क्‍यूट फोटो सामने आई है, जिनमें आप इस सेलेब्रिटी कपल को साथ में टाइम स्‍पेंंड करते हुए देख सकते हैं। हालांकि अपनी इस लेटेस्‍ट फोटो में दोनों ने लोकेशन को मेंशन नहीं किया है, मगर कैटरीना कैफ ने इस फोटो के कैप्‍शन में हिंट जरूर दिया है कि वह अपनी फेवरेट जगह पर पहुंचे हैं। 



अपनी इन तस्‍वीरों को इस कपल ने अपने-अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर पोस्‍ट किया है। इसमेंं से एक तस्‍वीर ने फैंस का ध्‍यान अपनी तरफ सबसे ज्‍यादा अकर्षित किया है। जिसमें विक्‍की और कैटरीना एक दूूसरे के कंधे पर हाथ रखकर जेब्रा क्रॉसिंग करते दिख रहे हैं। फोटोज में दोनों ने सर्दियों के कपड़े पहने हुए हैं, जिससे साफ ही कि यह कपल वेकेशन मनाने के लिए ठंडी जगह पर पहुंचा है। 



एक्ट्रेस पसंदीदा जगह है ये रेस्त्रां

वहीं कैटरीना ने बैक-टू-बैक तीन तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं। उनके द्वारा साझा की गई इन तस्वीरों में वो बडीज रेस्टोरेंट की विंडो के पास बैठे नजर आ रही हैं। जबकि दूसरी तस्वीर में विकी कौशल साथ नजर आ रहे हैं और तीसरी तस्वीर में वो डिश नजर आ रही है जिसका मजा दोनों ने यहां पर लिया। तस्वीरों के कैप्शन में एक्ट्रेस लिखती हैं, हर चीज का घर, मेरी हमेशा से फेवरेट जगह। इसके साथ उन्होंने कई इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किए।




 वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ आने वाले समय में 'फोन भूत', 'मेरी क्रिसमस', 'टाइगर 3' और अली अब्बास जफर की सुपरहीरो मूवी में भी दिखाई देंगी। वहीं, विक्की कौशल भी सुजीत सिरकार की फिल्म 'सरदार उधम' के बा वह सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उतेकर की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा एक्टर के पास कई और भी फिल्में हैं।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram