+

आम आदमी पार्टी सरकार ने आम जनता के लिए क्या किया?

दिल्ली सरकार के कार्यकाल में कर्मचारियों को अपने वेतन के लिए बार-बार गिड़गिड़ाना पड़ रहा है। ऐसा कहना है दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता जिन्होने दिल्ली सरकार पर सीधा निशाना साधा है।
आम आदमी पार्टी सरकार ने आम जनता के लिए क्या किया?
दिल्ली भाजपा इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है। उनका कहना है कि दिल्ली सरकार के कार्यकाल में कर्मचारियों को अपने वेतन के लिए बार-बार गिड़गिड़ाना पड़ रहा है। ऐसा पहेली बार नहीं हुआ की दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने केजरीवाल सरकार को घेरा हो। कभी गेस्ट टीचर का मुद्दा, फिर कभी यूनिवर्सिटी टीचर का मुद्दा, फिर केजरीवाल सरकार के अभियान 10 हफ्ते, 10 बजे, 10 मिनट पर निशाना साधना और अब सरकारी वकीलों को फीस नहीं मिलने पर केजरीवाल सरकार को आड़े हाथों लेना। 
भाजपा अध्यक्ष का कहना है कि सरकारी वकीलों के बिल पिछले कई सालों से लंबित चले आ रहे हैं। उन्होने आगे कहा कि लॉकडाउन में एक तरफ तो दिल्ली सरकार लोगों से अपने कर्मचारियों का वेतन न काटने की अपील कर रही थी वहीं दिल्ली सरकार खुद अपने कर्मचारियों को वेतन नहीं दे रही है। कोरोना काल में जब हर कोई आर्थिक तंगी से जूझ रहा था दिल्ली सरकार ने गेस्ट टीचर, यूनिवर्सिटी टीचर और सरकारी वकीलों को पाई-पाई के लिए मोहताज कर दिया है। उनके लिए अपना घर चलाना मुश्किल हो रहा है। 
कोरोना काल में भी विधायकों के भत्तों में एक बार भी कटौती नहीं की गई, लेकिन कर्मचारियों को वेतन के लिए महीनों इंतजार कराया जा रहा है। कर्मचारियों की हालत दिल्ली सरकार ने ऐसी कर दी है की अपने वेतन के लिए उन्हे कोर्ट की शरण लेनी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि जब दिल्ली सरकार ही अपने कर्मचारियों के साथ ऐसा कर रही है तो निजी संस्थान में काम करने वाले कामगरों के हक के लिए क्या कदम उठा पाएगी? दिल्ली सरकार को अपने काम को सुधारने की जरूरत है।
facebook twitter