+

बंगाल : जलपाईगुड़ी सड़क हादसे में 13 की मौत और 18 गंभीर रूप से घायल, PM मोदी ने जताया शोक

बोल्डर से लदा एक ट्रक एक निजी कार और मैजिक वैन पर पलट गया। इस हादसे में 13 लोगों की मौत, जबकि 18 गंभीर रूप से घायल हुए हैं
बंगाल : जलपाईगुड़ी सड़क हादसे में 13 की मौत और 18 गंभीर रूप से घायल, PM मोदी ने जताया शोक
पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में कोहरे की वजह से भीषण सड़क हादसा हुआ है। बोल्डर से लदा एक ट्रक एक निजी कार और मैजिक वैन पर पलट गया। इस हादसे में 13 लोगों की मौत, जबकि 18 गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त किया है। इसके साथ ही पीएमएनआरएफ की तरफ से हादसे का शिकार हुए लोगों के लिए मुआवजे का ऐलान किया गया है।
प्रधानमंत्री ने हादसे पर दुख जताते हुए कहा, पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में धूपगुड़ क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत दुखद है। निराशा की इस घड़ी में पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं। कामना करता हूं कि हादसे में घायल हुए लोग शीघ्र स्वस्थ हों।’’ पीएमएनआरएफ की तरफ से हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को 2 लाख रुपये और घायलों के लिए 50-50 रुपये के मुआवजे का ऐलान किया गया है।
जलपाईगुड़ी के धूपगुड़ी में मंगलवार देर रात एक ट्रक नेशनल हाइवे NH31D पर मयनातली के रास्ते से जा रहा था। इस दौरान ट्रक चालक ने अपने आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की। तभी गलत दिशा से आ रही तेज रफ्तार गाड़ियां उससे टकरा गईं। 
इस दौरान ट्रक से कई बोल्डर साथ में चल रहे गाड़ियां पर गिर गए। इस हादसे में 13 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 18 लोग घायल हो गए, जिन्हें पहले धुपगुड़ी अस्पताल भेजा गया। फिर उन्हें जलपाईगुड़ी के अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया।
facebook twitter instagram